होम घर मे घुसकर चोरी कर घातक चोट पहुँचाने वाला शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

अपराध

घर मे घुसकर चोरी कर घातक चोट पहुँचाने वाला शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक डा0 गौरव ग्रोवर द्वारा अपराध के रोकथाम एवं अपराधियों तथा वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में दिये गये कड़े दिशा- निर्देश के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप व क्षेत्राधिकारी नगर  त्रंयम्बकनाथ दुबे के कुशल निर्देशन में ...

घर मे घुसकर चोरी कर घातक चोट पहुँचाने वाला शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक डा0 गौरव ग्रोवर द्वारा अपराध के रोकथाम एवं अपराधियों तथा वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में दिये गये कड़े दिशा- निर्देश के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप व क्षेत्राधिकारी नगर  त्रंयम्बकनाथ दुबे के कुशल निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक प्रेम प्रकाश पांडेय के नेतृत्व में रविवार दिनांक 10.03.2019 को टीम द्वारा थाना हाजा पर पंजीकृत मु0अ0सं0- 103/18 धारा- 380/459 भा0द0वि0 से सम्बंधित अभियुक्त को सासापारा चौराहे से समय 14.30 बजे नियमानुसार गिरफ्तार किया गया अभियुक्त की पहचान वादी मुकदमा द्वारा भी की गई। गिरफ्तारशुदा अभियुक्त जोधी पुत्र शीतल पासी निवासी पौवली नदौना थाना कोतवाली देहात जनपद बहराइच को पेशी हेतु मा0 न्यायालय के समक्ष पेश करने के उपरांत जिला कारागार जनपद बहराइच में भेजा गया। 

गिरफ्तारी टीम का विवरणः-

1. उ0नि0 सन्तोष सिंह, थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच 
2. का0 शमशाद, थाना दरगाह शरीफ, जनपद बहराइच

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top