होम लखनऊ स‍िनेपाल‍िस मॉल में एक युवक गंदी हरकत करने के आरोप में भेजा गया जेल

उत्तर प्रदेश

लखनऊ स‍िनेपाल‍िस मॉल में एक युवक गंदी हरकत करने के आरोप में भेजा गया जेल

लखनऊ के व‍िभूत‍िखंड स्थ‍ित स‍िनेपाल‍िस मॉल में एक युवक गंदी हरकत करने के आरोप में पकड़ा गया है। बताया जा रहा है क‍ि वह मॉल में खरीदारी करने आई युवती का वाशरूम में चुपके से वीड‍ियो बनाता था।

लखनऊ स‍िनेपाल‍िस मॉल में एक युवक गंदी हरकत करने के आरोप में भेजा गया जेल

लखनऊ। लखनऊ के व‍िभूत‍िखंड स्थ‍ित स‍िनेपाल‍िस मॉल में एक युवक गंदी हरकत करने के आरोप में पकड़ा गया है। बताया जा रहा है क‍ि वह मॉल में खरीदारी करने आई युवती का वाशरूम में चुपके से वीड‍ियो बनाता था। CCTV के आधार पर मॉल के कर्मचार‍ियों ने उसे धर दबोचा और पुल‍िस के हवाले कर दिया। SO सत्येंद्र कुमार राय के अनुसार युवक के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

SO ने बताया कि मनीष मूलरूप से नोएडा का रहने वाला है और यहां गोमतीनगर के एल्डिको ग्रीन अपार्टमेंट स्थित किराये के फ्लैट में रहकर महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी में इंटर्नशिप कर रहा है। तीन नवंबर को वह सिनेपोलिस मॉल घूमने गया था। महिला ने आरोप लगाया है की युवक जबरन लेडीज वाशरूम में घुसकर लोगों का वीडियो बना रहा था। इसी दौरान एक युवती की नजर उस पर पड़ी तो उसने पकड़ने के लिए दौड़ाया, लेकिन आरोपित भीड़ का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। युवती ने मॉल प्रबंधन से शिकायत की तो CCTV फुटेज खंगाला गया। युवती ने भाग रहे युवक को कैमरे में देखकर पहचान लिया।

तभी से मॉल के सुरक्षाकर्मी उसकी तलाश में जुटे हुए थे गुरुवार को मॉल के कर्मचारियों ने युवक को फिर से मॉल में देखा तो पकड़कर महिला को इन्फॉर्म किया और युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top