होम सलमान खान एक बार फिर ट्यूबलाइट प्रमोशन के बाद ऑटो रिक्शा से घर गए

बॉलीवुड

सलमान खान एक बार फिर ट्यूबलाइट प्रमोशन के बाद ऑटो रिक्शा से घर गए

सलमान खान के बारे में सभी जानते हैं कि वो कितने मनमौजी हैं। उनका जब जो मन करे करते हैं। चाहे वो शाहरुख खान के साथ सुबह उठकर साइकिल चलाना हो या फिर अकेले ही घूमने निकल जाएं।

सलमान खान एक बार फिर ट्यूबलाइट प्रमोशन के बाद ऑटो रिक्शा से घर गए

सलमान खान के बारे में सभी जानते हैं कि वो कितने मनमौजी हैं। उनका जब जो मन करे करते हैं। चाहे वो शाहरुख खान के साथ सुबह उठकर साइकिल चलाना हो या फिर अकेले ही घूमने निकल जाएं। कल रात सलमान खान ने फिर से ऐसा ही किया। दरअसल हुआ यूं कि सलमान खान एक इवेंट के सिलसिले में महबूब स्टूडियो गए थे। वहां इवेंट खत्म होने के बाद वो अपनी महंगी कार छोड़कर ऑटो रिक्शा से घर की ओर निकल गए। उनके साथ फिल्म मेकर रमेश तुरानी भी मौजूद थे। सलमान खान को ऑटो रिक्शा राइड काफी पसंद है। वो पहले भी इस तरह से कई बार दिख चुके हैं। सुलतान प्रमोशन के दौरान भी सलमान खान प्रमोशन खत्म कर ऑटो से निकल जाते थे। सलमान खान फिलहाल ट्यूबलाइट के प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए हैं। सलमान खान की अगली फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज होगी। फिल्म में काफी सालों बाद सोहेल खान भी एक्टिंग करते नजर आएंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top