होम बंद हो गया Airtel का 49 वाला प्रीपेड प्लान, जाने अब कौन सा कराना होगा कम से कम वाला रिचार्ज

युवातकनीकी

बंद हो गया Airtel का 49 वाला प्रीपेड प्लान, जाने अब कौन सा कराना होगा कम से कम वाला रिचार्ज

एयरटेल के 49 रुपये के प्रीपेड प्लान को आधिकारिक तौर पर बंद कर दिया है। देश के दूसरे सबसे बड़े दूरसंचार ऑपरेटर (Telecom Operator) ने पहले ही कुछ क्षेत्रों में इस प्लान को बंद कर दिया था।

बंद हो गया Airtel का 49 वाला प्रीपेड प्लान, जाने अब कौन सा कराना होगा कम से कम वाला रिचार्ज

बंद हो गया Airtel का 49 वाला प्रीपेड प्लान, जाने अब कौन सा कराना होगा कम से कम वाला रिचार्ज

भारती एयरटेल (Bharti Airtel) यूजर्स के लिए बुरी खबर अब सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज करवाने के लिए अपनी जेब और करनी पड़ेगी ढीली क्यों कि एयरटेल के 49 रुपये के प्रीपेड प्लान को आधिकारिक तौर पर बंद कर दिया है। देश के दूसरे सबसे बड़े दूरसंचार ऑपरेटर (Telecom Operator) ने पहले ही कुछ क्षेत्रों में इस प्लान को बंद कर दिया था। लेकिन आज, भारती एयरटेल ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह 29 जुलाई, 2021 से यूजर्स के लिए 49 रुपये के प्रीपेड प्लान को बंद कर रही है। बता दें कि ये एयरटेल का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान था। अब इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plan) के बंद होने के बाद ग्राहकों को कम से कम 79 रुपये से रिचार्ज कराना होगा। तो आइये जानते हैं 79 रूपये वाले प्लान मे क्या क्या फायदे मिलेंगे। 

79 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के फायदे 

एयरटेल का 79 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आया है। इस प्लान के साथ 64 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा और 200MB डेटा मिलेगा। यह प्लान ग्राहकों को डबल डेटा के साथ चार गुना अधिक आउटगोइंग मिनट ऑफर कर रहा है 79 रुपये के प्लान में यूजर्स को कॉलिंग के लिए 1पैसा/सेकंड चार्ज किया जायेगा। इस प्लान में किए गए बदलाव गुरुवार यानी 29 जुलाई, 2021 से प्रभावी होंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top