होम एयरवेज के पायलट ने की महिला से हाथापाई : हरभजन सिंह

खेल-संसार

एयरवेज के पायलट ने की महिला से हाथापाई : हरभजन सिंह

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा कि जेट एयरवेज के एक विदेशी पायलट ने उड़ान के दौरान एक महिला के साथ हाथापाई की।

एयरवेज के पायलट ने की महिला से हाथापाई  : हरभजन सिंह

मुंबई : क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा कि जेट एयरवेज के एक विदेशी पायलट ने उड़ान के दौरान एक महिला के साथ हाथापाई की।

हरभजन ने अपने ट्वीट में कहा ‘जेट एयरवेज के इस बर्न्ड होएसलिन नामक पायलट ने हमारे साथी भारतीयों से कहा मूर्ख भारतीयों मेरी उड़ान से बाहर जाओ। ‘वह ना सिर्फ नस्लभेदी था बल्कि उसने एक महिला के साथ हाथापाई की और एक दिव्यांग व्यक्ति के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया ये बहुत शर्मनाक की बात है ।’ हरभजन हाल में ट्वेंटी-20 क्रिकेट में 200 विकेट लेने वाले ओवरऑल 19वें गेंदबाज बने हैं। वे इस मामले में भारतीय गेंदबाजों में तीसरे नंबर पर हैं। हरभजन ने अपने 200 में से 123 विकेट अपनी आईपीएल टीम मुंबईके लिए हैं।  हरभजन  ने इस मामले में सख्त कदम उठाने की अपील कर एक और ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा" इस पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की जाने की जरूरत है और ऐसी चीजें हमारे देश में... बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिएं। हम सभी को इस मामले में एक होने की जरूरत है।

टर्बनेटर के नाम से मशहूर ऑफ स्पिनर ने कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि देश में इस तरह के लोगो को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।
संपर्क करने पर जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर ना ही क्रिकेटर के ट्वीट पर एयरलाइन की तरफ से कोई जवाब देखने को मिला है।

हरभजन  ने इस मामले में सख्त कदम उठाने की अपील कर एक और ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा" इस पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की जाने की जरूरत है और ऐसी चीजें हमारे देश में... बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिएं। हम सभी को इस मामले में एक होने की जरूरत है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top