होम अल्लाह ने सुन ली पाकिस्तानियों की मुराद, अब होगा बड़ा हाईवोल्टेज मैच

खेल-संसार

अल्लाह ने सुन ली पाकिस्तानियों की मुराद, अब होगा बड़ा हाईवोल्टेज मैच

चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल राउंड में चार टीमें पहुंच चुकी है जिनमें भारत, बांग्लादेश, इंग्लैंड और पाकिस्तान शामिल हैं। चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप भी में भारत ने 11 जून को दक्षिण अफ्रीका 8 विकेट से हरा कर सेमीफाइनल मेें पहुंचा। तो पाकिस्तान ने श्रीलंका को 3 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहु

अल्लाह ने सुन ली पाकिस्तानियों की मुराद, अब होगा बड़ा हाईवोल्टेज मैच

चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल राउंड में चार टीमें पहुंच चुकी है जिनमें भारत, बांग्लादेश, इंग्लैंड और पाकिस्तान शामिल हैं। चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप भी में भारत ने 11 जून को दक्षिण अफ्रीका 8 विकेट से हरा कर सेमीफाइनल मेें पहुंचा। तो पाकिस्तान ने श्रीलंका को 3 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा है।

अब इस टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच में भारत – बांग्लादेश, इंग्लैंड – पाकिस्तान के बीच मैच होगी । अगर इस दौर में से भारत और पाकिस्तान जीतकर फाइनल में पहुंच जाते है तो फाइनल में एक बड़ा हाईवोल्टेज मैच भारत पाकिस्तान की बीच हो सकता है ।

इस टूर्नामेंट के पहले ही मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रन से हराया था, लेकिन फाइनल में अगर टीमें पहुंचती है तो पाकिस्तान को फिर से एक मौका भारत को हराने का मिल सकता है । भारत के हाथोंं मुंह की खाने के बाद पाकिस्तानी फैंस निऱाश हो गए थे, पर ऐसा प्रतित हो रहा है कि अल्लाह ने उनकी एक फिर सुन ली है, और भारत पाक के मैैच को होने के आसार दिख रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों के साथ भारतीय फैंस भी भारत पाक के मैच का बेसब्री से इंतजार करते हैं । और वे भी ऐसी उम्मीद करते हैं की चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल भारत और पाक के बीच देखने को मिले। पाकिस्तान एक लंबे वक्त से भारत को हराने की तैयारी कर रहा है , पर हरबार उसके हाथ से ये मौका चला जाता है। वहां के लोगों ने अल्लाह से दुआ भी कर रखी है कि पाकिस्तान भारत को हरा दे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top