होम UP: पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान, जानें क्या होगा पार्टी का नाम?

राज्यउत्तर प्रदेश

UP: पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान, जानें क्या होगा पार्टी का नाम?

पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

 UP: पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने  नई पार्टी बनाने का किया ऐलान, जानें क्या होगा पार्टी का नाम?

लखनऊ:  यूपी के पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान, उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक नई राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। राजधानी लखनऊ में उन्होंने कहा कि अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से विचार-विमर्श करने के बाद उन्होंने एक नई राजनीतिक पार्टी बनाने का फैसला किया है। पार्टी बनाने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएगी और उनके नए संगठन का प्रस्तावित नाम ‘अधिकार सेना’ होगा।

पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान,सीएम योगी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव 

उत्तर प्रदेश के पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है। ठाकुर ने अपने समर्थकों से पार्टी के उद्देश्य, मिशन और संरचना के साथ नाम सुझाने का भी अनुरोध किया है। इस महीने की शुरुआत में ठाकुर की पत्नी नूतन ने घोषणा की थी कि वह (ठाकुर) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

ठाकुर की पत्नी नूतन ने सीएम योगी पर लगाया आरोप 

नूतन ने इसके साथ ही आरोप लगाया था, “आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान कई अलोकतांत्रिक, अनुचित, दमनकारी, परेशान करने वाले और भेदभावपूर्ण कदम उठाए, इसलिए आदित्यनाथ जहां से भी चुनाव लड़ेंगे, वहां से अमिताभ उनके खिलाफ अवश्य ही चुनाव लड़ेंगे।’’

वह बोली थीं, “यह उनके लिए सिद्धांतों की लड़ाई है और वह गलत कामों का विरोध करेंगे।” बता दें कि ठाकुर को समय से पहले ही सरकार ने अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी थी और उन्होंने अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने की घोषणा की थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top