होम दबंग खान के भाई अरबाज खान जल्द ही रचा सकते है दूसरी शादी

बॉलीवुड

दबंग खान के भाई अरबाज खान जल्द ही रचा सकते है दूसरी शादी

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के घर जल्द ही शहनाई बज सकती हैं। खबरों की मानें तो सलमान के भाई अरबाज खान दूसरी शादी कर सकते हैं। बात ये है कि अरबाज पिछले काफी समय से अपनी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिय एंड्रियानी को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं।

दबंग खान के भाई अरबाज खान जल्द ही रचा सकते है दूसरी शादी

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के घर जल्द ही शहनाई बज सकती हैं। खबरों की मानें तो सलमान के भाई अरबाज खान दूसरी शादी कर सकते हैं। बात ये है कि अरबाज पिछले काफी समय से अपनी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिय एंड्रियानी को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। ताजा खबरों की मानें तो ये कपल अगले साल शादी कर सकता हैं।

बताते चलें कि साल 2017 में अरबाज खान और मलाइका ने आपसी सहमति से तलाक लिया था। खबरों की मानें तो मलाइका से तलाक के बाद अरबाज और जॉर्जिया रिलेशनशिप में होने की खबर भी सामने आई थी। इन दोनों को एक साथ कई बार देखा जा चुका हैं। 

अरबाज के बेटे के साथ भी जॉर्जिया को स्पॉट किया जा चुका हैं। हाल ही दोनों को एक इवेंट और बहन अर्पिता खान के घर गणेश उत्सव के दौरान भी देखा गया। जिसके बाद अब खबर है कि जल्द ही ये कपल शादी करने जा रहा हैं।

मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो दोनों कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि अरबाज और जॉर्जिया के इस रिश्ते को दोनो परिवार वालों की सहमति मिल गई हैं। 

अब बात करें जॉर्जिया की तो वे मॉडल एक्टर हैं। जॉर्जिय बॉलीवुड फिल्म गेस्ट इन लंदन में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी जॉर्जिया का कम जलवा नहीं है अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से वे इंटरनेट पर तारीफें बटौरती रहती हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top