होम राम मंदिर पर बयान देकर बुरे फंसे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

सियासत

राम मंदिर पर बयान देकर बुरे फंसे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने केशव प्रसाद मौर्य को उनके इस बयान के लिए बीमार बताया है।

राम मंदिर पर बयान देकर बुरे फंसे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने केशव प्रसाद मौर्य को उनके इस बयान के लिए बीमार बताया है। 

प्रमोद तिवारी ने मौर्य और बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आते ही इन लोगों को मंदिरायटिस नाम की बीमारी हो जाती है। चुनाव के वक्त दिए गए बयान राजनीतिक लिहाज से प्रेरित होते हैं। ऐसे बयान जब देश में चुनाव नजदीक हो तो उन्हें प्रभावित करने के लिए दिए जाते हैं। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी मंदिर के नाम पर शुरू से राजनीति करती आ रही है, जो कतई उचित नहीं है। राम मंदिर का मुद्दा न्यायालय में विचाराधीन है और न्यायालय का कोई भी फैसला आने से पहले ऐसे मुद्दों पर किसी भी तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए।

ज्ञात हो कि केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि राज्यसभा में बहुमत होता तो अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए विधेयक पास कराकर राम मंदिर का निर्माण प्रशस्त कर देते। फिलहाल बीजेपी के पास राज्यसभा में बहुमत नहीं है, इसलिए यह संभव नहीं है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top