होम बेनी प्रसाद ने की PM मोदी की तारीफ

सियासत

बेनी प्रसाद ने की PM मोदी की तारीफ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केन्द्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए आज कहा कि केन्द्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार में काफी कमी आई है और देश में असहिष्णुता कहीं भी नहीं है। पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह सरकार में इस्पात मंत्री र

बेनी प्रसाद ने की PM मोदी की तारीफ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केन्द्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए आज कहा कि केन्द्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार में काफी कमी आई है और देश में असहिष्णुता कहीं भी नहीं है। पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह सरकार में इस्पात मंत्री रहे वर्मा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार में कमी आई है, लेकिन उत्तर प्रदेश सहित कई प्रदेशों में इसमें इजाफा हुआ है। 

देश में बढ़ती असहिष्णुता के बारे में उन्होंने कहा कि देश में असहिष्णुता कहीं नहीं है। पूर्व में यह मुल्क इससे भी ज्यादा असहिष्णु रह चुका है। देश में सिर्फ  सामाजिक न्याय की कमी है। कांग्रेस छोडऩे की मीडिया रिपोर्टों के बारे में वर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि वह अभी किसी पार्टी में नहीं जा रहे हैं और न ही किसी पार्टी से उनका सम्पर्क हुआ है। वैसे भी यह मौसम पार्टी बदलने या किसी पार्टी पर आलोचना करने का नहीं है। यह सब चुनाव के 6 माह पूर्व से शुरू होता है। 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि प्रधानमंत्री का अचानक लाहौर पहुंचना अच्छी बात है। रिश्ते सुधारने के लिए मोदी का यह प्रयास सार्थक है।वर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी की स्टार्टअप योजना और विदेश के दौरों की तारीफ की और कहा कि इससे नए उद्योगों को बल मिलेगा और बेरोजगारी घटेगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top