होम जीती हुई रकम का क्या करेगी? जवाब सुनकर हैरान रह गए बिग बी

मनोरंजनटेलीविजन

जीती हुई रकम का क्या करेगी? जवाब सुनकर हैरान रह गए बिग बी

सोनी एंटरटेंमेंट के लोकप्रिय शो KBC के 11वें सीजन में दिल्ली की दिव्या अदलखा को हॉटसीट पर बैठने का मौका मिला। दिव्या KBC में 25 लाख रु जीतने में कामयाब हुईं। शो के दौरान होस्ट अमिताभ बच्चन से बात करते हुए दिव्या ने अपने बारे में कई बातें बताईं।

जीती हुई रकम का क्या करेगी? जवाब सुनकर हैरान रह गए बिग बी

सोनी एंटरटेंमेंट के लोकप्रिय शो 'KBC' के 11वें सीजन में दिल्ली की दिव्या अदलखा को हॉटसीट पर बैठने का मौका मिला। दिव्या 'KBC' में 25 लाख रु जीतने में कामयाब हुईं। शो के दौरान होस्ट अमिताभ बच्चन से बात करते हुए दिव्या ने अपने बारे में कई बातें बताईं। वहीं, जब अमिताभ बच्चन ने पूछा कि वे जीती हुई इस रकम का क्या करेंगी? तो उनका जवाब सुनकर बिग बी भी एक बार हैरान से रह गए।

दिव्या  का ये जवाब सुन हैरान रह गए बिग बी -
कौन बनेगा करोड़पति में मंगलवार को 40 हजार रु जीतने वाली दिव्या ने बुधवार को इससे आगे खेलना शुरू किया और शो में कुल 25 लाख रुपए जीते। शो के दौरान जब अमिताभ बच्चन ने दिव्या से पूछा कि जीती हुई रकम का वह क्या करेंगी तो उन्होंने कहा कि वे इस राशि में से थोड़े से पैसे दान करेंगी और बाकी पैसों से अपनी मम्मी को घर दिलाएंगी।

दिव्या ने KBC में जीते कुल 25 लाख रु -
दिव्या अपनी चारों लाइफलाइंस का इस्तेमाल कर 25 लाख रु के सवाल तक पहुंचीं। दिव्या से अमिताभ बच्चन ने 50 लाख रुपए का सवाल पूछा कि 'रौजा-ए-मुनव्वरा' किस मुगल इमारत को कहा जाता है। इसके लिए उन्हें चार ऑप्शन दिए गए। ये ऑप्शन थे- चीनी का रौजा, हुमांयू का मकबरा, ताजमहल और शालीमार बाग। दिव्या अदलखा इस सवाल के सही जवाब को लेकर कन्फ्यूज हुई और उन्होंने यहीं पर गेम समाप्त कर दिया। इसके साथ ही वे 25 लाख रु लेकर गेम से बाहर हो गईं। ताजमहल, इस सवाल का सही जवाब था। 

आखिर कौन है दिव्या अदलखा -
तीरंदाजी में राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी रही हैं।  दिव्या ने पिता के गुजरने के बाद बड़ी हिम्मत के साथ अपनी मां और पूरे घर को संभाला। उन्होंने डीयू के हंसराज कॉलेज से साल 2015 में बीकॉम पूरा किया था। आईटीओ में ईएसआई अस्पताल के हेडक्वार्टर में अपर डिवीजन क्लर्क के तौर पर कार्यरत दिव्या सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेती हैं। वे साल 2016 से हमदर्द नाम से NGO चला रही हैं। दिव्या की हिम्मत और उनके जज्बे से अमिताभ बच्चन बहुत प्रभावित हुए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top