होम भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहको के लिए बड़ा तोहफा

अर्थ व बाजार

भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहको के लिए बड़ा तोहफा

भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहको के लिए बड़ा तोहफा

भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहको के लिए बड़ा तोहफा

नई दिल्ली : भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहको के लिए बड़ा तोहफा । अगर आप भी भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक हैं तो आपको भी इसका लाभ मिल सकता है। भारतीय स्टेट बैंक ने होम लोन की दर में 25 बेसिस प्वाइंट यानी 0.25 फीसदी की कटौती कर दी है। इससे पहले यह दर 8.6 फीसदी थी जो अब घटकर 8.35 फीसदी हो गई है। इस तरह से भारतीय स्टेट बैंक के अनुसार यह बैंक अभी तक का सबसे सस्ता होम लोन दे रहा है। भारतीय स्टेट बैंक की होम लोन दर 9 मई 2017 से लागू होगी। इसके तहत 30 लाख रुपए तक के होम लोन के लिए होम लोन की दर 8.35 फीसदी होगी। भारतीय स्टेट बैंक के जो ग्राहक होम लोन लेना चाहते हैं उनके लिए यह फैसला किसी सौगात से कम नहीं है।

इतना ही नहीं अगर आप पीएम आवास योजना की शर्तों को पूरा करते हैं तो आपको प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत 2.67 लाख रुपए की ब्याज सब्सिडी भी मिल सकती है। आपको बता दें कि इस योजना का फायदा उन लोगों को मिलेगा जो अपना पहला घर खरीद रहे हैं। साथ ही कई अन्य शर्तें भी पूरी करनी होंगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top