होम बिपाशा पति के साथ कंडोम ऐड करेंगी

बॉलीवुड

बिपाशा पति के साथ कंडोम ऐड करेंगी

फिल्मों से दूर बिपाशा जल्द पति करण सिंह ग्रोवर के साथ कंडोम ऐड में नजर आने वाली है ।

बिपाशा पति के साथ कंडोम ऐड करेंगी

मुंबई.  एक कंडोम कंपनी ने दोनों को ब्रांड एम्बेसडर का ऑफर दिया है। जिसके बाद से बिपाशा और करण इस ब्रांड के हर कंडोम ऐड में साथ नजर आएंगे। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि बिपाशा और करन से पहले रणवीर सिंह सनी लियोनी पूजा बेदी और वीना मलिक जैसे कई स्टार्स हैं जो कंडोम ब्रांड्स के एम्बेसडर रह चुके हैं बल्कि उनके कई ऐड्स में भी नजर आ चुके हैं।इस ऐड में रणवीर सिंह और एक मॉडल के बीच काफी बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे। ऐड इतना बोल्ड था इसे फैमिली के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता था। फाइनली इसके टेलीकास्ट पर रोक लगा दी गई।सनी लियोनी पर फिल्माए गए इस ऐड का देशभर में विरोध हो चुका है। कई पॉलिटिशियंस और समाजसेवी संस्थाओं का कहना था कि सनी का यह ऐड देश में रेप की घटनाओं को बढ़ावा देगा। ऐड में पूजा बेदी और मार्क रोबिन्सन झरने के बीच कंडोम को मोस्ट सेंसेशनल सेक्स एसेसरीज के रूप में दिखाते हैं। उस दौर में ऐड को पहले दूरदर्शन पर बैन किया गया था। बाद में इंडियन ऑडियंस के विरोध पर बाकी जगह भी यह बैन हो गया था।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट वीना मलिक भी कंडोम के ऐड में नजर आ चुकी हैं। वीना ऐड में काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं। जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।कुछ टाइम पहले अर्जुन रामपाल को एक पॉपुलर कंडोम कंपनी ने ऐड के लिए अप्रोच किया था। जिसे लेकर अर्जुन काफी चर्चा में रहे थे। हालांकि अर्जुन ने इस कंपनी से 6 करोड़ रुपए की डिमांड की थी। इस रकम को सुनकर कंपनी पीछे हो गई थी। जिसके चलते अर्जुन फिर इस ऐड में नजर नहीं आए थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top