होम काली भेड़ को नींबू की तरह निचोड़ दूंगा: वीरभद्र

हिमाचल प्रदेश

काली भेड़ को नींबू की तरह निचोड़ दूंगा: वीरभद्र

काली भेड़ को नींबू की तरह निचोड़ दूंगा: वीरभद्र

काली भेड़ को नींबू की तरह निचोड़ दूंगा: वीरभद्र

Photo

कांगड़ा जिला परिषद अध्यक्ष पद पर हार की टीस मुख्यमंत्री के चेहरे पर आज भी दिखी। मुख्यमंत्री ने जिला के एक कांग्रेसी नेता को ‘काली भेड़’ की संज्ञा देते हुए कहा कि उक्त ‘काली भेड़’ का पता लग चुका है तथा जल्द ही उसका पर्दा कांग्रेस हाईकमान के समक्ष उठा लिया जाएगा। नूरपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी से भितरघात करने वाले को वीरभद्र कभी भी नहीं छोड़ता। समय आने पर उस ‘काली भेड़’ को नींबू की तरह निचोड़ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में असहिष्णुता एवं पीठ के पीछे वार किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा।

 

केंद्रीय विश्वविद्यालय के बयान पर राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की क्लीन चिट पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि श्रीमती विप्लव ठाकुर द्वारा अनुशासनहीनता की गई है। उन्होंने यह कहा था कि श्रीमती विप्लव ठाकुर अवसरवादी हैं और देहरा से अपनी बेटी की टिकट की दावेदारी मजबूत करने के प्रयास कर रही हैं।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में धर्म की राजनीति करना सही नहीं है। भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है, जिसमें सभी मिलजुल कर रह रहे हैं। अगर भेदभाव होगा तो देश की एकता को खतरा होगा। देश मजबूत रहेगा तो राज्य भी मजबूत रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरे देश के साथ प्रदेश को एकसूत्र में बांधे रखने का पूरा प्रयास किया है, इसलिए तरक्की हो रही है लेकिन कुछ मौकापरस्त लोग ओछी राजनीति कर नया हिमाचल पुराना हिमाचल का नाम देकर तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top