होम तलाक के कुछ घंटे बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव का Video हुआ Viral

मनोरंजनबॉलीवुड

तलाक के कुछ घंटे बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव का Video हुआ Viral

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक आमिर-किरण के तलाक की खबर से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। डाइवोर्स के कुछ घंटे बाद अब कपल का एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो गया है।

तलाक के कुछ घंटे बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव का Video हुआ Viral

 बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव ये Video हुआ Viral

बीते शनिवार सोशल मीडिया पर संयुक्त बयान जारी कर आमिर और किरण ने ऐलान किया कि वह अब शादी के बंधंन से मुक्त हो चुके हैं और एक-दूसरे से तलाक लिया है। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक आमिर-किरण के तलाक की खबर से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। डाइवोर्स के कुछ घंटे बाद अब कपल का एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो गया है।

साझा वीडियो में क्या कहा?

ट्विटर यूजर शिवांगी ठाकुर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आमिर खान और किरण राव को सोफे पर एक साथ बैठे देखा जा सकता है। अपने तलाक लेने के फैसले पर बोलते हुए आमिर खान ने कहा, 'आप लोगों को दुख भी हुआ होगा..अच्छा नहीं लगा होगा..शॉक लगा होगा...हम बस इतना आप लोगों से कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और हम एक ही परिवार हैं।'

बेटे आजाद जैसा है पानी फाउंडेशन

आमिर ने आगे कहा कि हमारे रिश्ते में चेंज आया है, लेकिन हम लोग एक दूसरे के साथ ही हैं। यह कहते हैं आमिर और किरण ने एक दूसरे का हाथ भी पकड़ा। उन्होंने आगे कहा,'...तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा। पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जैसे हमारा बच्चा है आजाद वैसे ही पानी फाउंडेशन है। हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे। आप लोग हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम खुश हों, बस यही कहना था।'

2005 में हुई थी शादी

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और प्रोड्यूसर किरण राव ने शादी के 15 साल बाद एक दूसरे से तलाक लिया है। उनकी शादी साल 2005 में हुई थी। किरण राव, आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं, एक्टर की पहली पत्नी का नाम रीना दत्त हैं जिनसे आमिर खान ने शादी के 16 साल बाद अलग होने की घोषणा की थी। कहा जाता है कि किरण राव के लाइफ में आने के बाद ही आमिर खान ने पहली पत्नी रीना दत्त को तलाक दिया था।


जॉइंट स्टेटमेंट में क्या कहा था?

आमिर और किरण के संयुक्त बयान की बात करें तो उसमे लिखा था, 'इन 15 सालों का रिश्ता खूबसूरत था, हमने इन 15 सालों में एक साथ जीवनभर के अनुभव, आनंद और हंसी बांटी है। हमारे रिश्ते में केवल विश्वास, सम्मान और प्यार है और बीते सालों में ऐसे ही बढ़ा। लेकिन अब हम अपने जीवन में नई शुरुआत चाहते हैं, अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक एक माता-पिता और परिवार के रूप में अपनी जिंदगी आगे बढ़ाना चाहते हैं। अपने जॉइंट स्टेटमेंट में आमिर और किरण ने कहा है कि वह कुछ समय पहले ही अलग हो गए थे।

किस वजह से टूटा रिश्ता?

वैसे आमिर और किरण के बीच अनबन की खबरें काफी पहले से ही आ रही थीं। इस खबर को और ज्यादा बल तब मिला जब फेमस शो 'कॉफी विद करण' के चौथे सीजन में किरण राव ने कई खुलासे किए। उस दौरान उन्होंने कहा कि जब वो रीना दत्ता से अलग हुए थे, तो मेरे लिए उनकी जिंदगी में फिट होना बहुत बड़ी चुनौती थी। वहीं, आमिर ने भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे। उस दौरान उन्होंने कहा कि किरण ने गुस्से में आकर उन्हें ऐसा कुछ बोल दिया था, जिसके बाद वो पूरी तरह बदल गए। सूत्रों के मुताबिक दोनों में काफी वक्त से मतभेद चल रहा था। शुरू में उन्होंने अपने बीच के सारे विवाद को दूर करने की कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हुए।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top