होम बहन की विदाई पर गले लगकर फूट-फूटकर रोया भाई, लोगों की आंखें भी हुईं नम, वायरल हुआ विडियो

समाचारजरा हटके

बहन की विदाई पर गले लगकर फूट-फूटकर रोया भाई, लोगों की आंखें भी हुईं नम, वायरल हुआ विडियो

शादी का दिन यूं तो हर लड़की और उसके घरवालों के लिए उनकी जिंदगी का सबसे अहम दिन होता है। दुल्हन और उसके घरवालों के चेहरे पर एक ओर जहां खुशी की मुस्कान होती है, तो दूसरी ओर एक दूसरे से बिछड़ने का दुख भी होता है।

बहन की विदाई पर गले लगकर फूट-फूटकर रोया भाई, लोगों की आंखें भी हुईं नम, वायरल हुआ विडियो :-

शादी का दिन यूं तो हर लड़की और उसके घरवालों के लिए उनकी जिंदगी का सबसे अहम दिन होता है। दुल्हन और उसके घरवालों के चेहरे पर एक ओर जहां खुशी की मुस्कान होती है, तो दूसरी ओर एक दूसरे से बिछड़ने का दुख भी होता है। ऐसा ही शादी का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी शायद नम हो जाएं।

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि विदाई के समय दुल्हन बनी बहन से बिछड़ने का दुख भाई के चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है। बहन की विदाई पर भाई की आंखों में आंसू हैं और वह अपनी बहन को गले लगाकर फूट-फूटकर रो रहा है। दुल्हन और वहां मौजूद लोग लड़के को चुप कराते हैं। बहन भाई के बीच का यह प्यारा रिश्ता किसी के भी दिल को छू सकता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top