होम भगवान के पैर छूकर चोर उठा ले गया मन्दिर से दान पेटी, CCTV मे कैद हुई वारदात

समाचारदेश

भगवान के पैर छूकर चोर उठा ले गया मन्दिर से दान पेटी, CCTV मे कैद हुई वारदात

भगवान के पैर छूकर चोर उठा ले गया मन्दिर से दान पेटी,चोर चोरी करने से पहले मोबाइल से फोटो खींचता है। इसके बाद भगवान के पैर छूता है और मंदिर की दान पेटी लेकर रफूचक्कर हो जाता है।

भगवान के पैर छूकर चोर उठा ले गया मन्दिर से दान पेटी, CCTV मे कैद हुई वारदात

भगवान के पैर छूकर चोर उठा ले गया मन्दिर से दान पेटी,चोर चोरी करने से पहले मोबाइल से फोटो खींचता है। इसके बाद भगवान के पैर छूता है और मंदिर की दान पेटी लेकर रफूचक्कर हो जाता है।

भगवान के पैर छूकर चोर उठा ले गया मन्दिर से दान पेटी, CCTV मे कैद हुई वारदात-

महाराष्‍ट्र के ठाणे में नौपाड़ा से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस सप्ताह की शुरुआत में भगवान हनुमान मंदिर से दान पेटी चोरी हो गई थी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इसमें चोर चोरी करने से पहले मोबाइल से फोटो खींचता है। इसके बाद भगवान के पैर छूता है और मंदिर की दान पेटी लेकर रफूचक्कर हो जाता है। यह सारी वारदात वहाँ लगे CCTV कैमरे मे कैद हो जाती है।

पहले भगवान के छुए पैर, साथ में खींचीं फोटो-

नौपाड़ा पुलिस के मुताबिक, खोपाट बस डिपो के पास स्थित कबीरवाडी हनुमान मंदिर के पुजारी महंत महावीरदास ने गुरुवार को उन्हें घटना की जानकारी दी। शिकायतकर्ता ने अपने बयान में कहा कि चोरी मंगलवार की रात आठ बजे से साढ़े नौ बजे के बीच हुई। पुजारी किसी काम से उस समय मंदिर से बाहर गए थे और वापस आए तो मूर्ति के सामने से दानपात्र गायब था।

चोर मन्दिर से ले उड़ा दान पेटी-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौके पर पहुंची पुलिस मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इसमें एक युवक मंदिर के अंदर आता हुआ दिखता है। वह मोबाइल से मंदिर की तस्वीर भी लेता है। वीडियो में ये शख्स दान पेटी लेने से पहले मूर्ति के पैर छू रहा है और मौके से फरार हो गया है। मंदिर के बाहर के फुटेज में एक दूसरा साथी भी मंदिर के बाहर इंतजार कर रहा है। चोर अपने साथ के साथ फरार हो गया।

यह भी पढ़ें : सावधान! रिटायर्ड IAS आफिसर हुए ठगी का शिकार,ये ऐप डाउनलोड करके गंवाये 4 लाख रुपये

CCTV फुटेज की मदद से पकड़ा गया चोर-

नौपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय धूमल ने कहा कि, हमने मंदिर के आसपास के क्षेत्र के निवासियों के साथ पूछताछ करना शुरू कर दिया। हम इस अंदाजे पर काम कर रहे थे कि स्थानीय व्यक्ति को ही ये बात अच्छी तरह से पता होती है कि, मंदिर में कब कोई नहीं रहता है। हमने बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों को सीसीटीवी फुटेज से तस्वीरें दिखाईं। जिससे हमें संदिग्धों की पहचान के कई सुराग मिले। जिसके आधार पर पुलिस गुरुवार शाम को राबोड़ी निवासी केजस म्हसदे (18) को अरेस्ट किया। उसने अपने सहयोगी की पहचान बताई, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top