होम नृत्य प्रतियोगिता में सी.एम.एस. छात्रा को गोल्ड मेडल

युवाशिक्षा

नृत्य प्रतियोगिता में सी.एम.एस. छात्रा को गोल्ड मेडल

सिटी मोन्टेसरी स्कूल, कानपुर रोड कैम्पस की कक्षा-10 की प्रतिभाशाली छात्रा तनिष्क बंसल ने अन्तर-विद्यालयी नृत्य प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

नृत्य प्रतियोगिता में सी.एम.एस. छात्रा को गोल्ड मेडल

लखनऊ, 13 नवम्बर। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, कानपुर रोड कैम्पस की कक्षा-10 की प्रतिभाशाली छात्रा तनिष्क बंसल ने अन्तर-विद्यालयी नृत्य प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। इस प्रतिभाशाली छात्रा ने लखनऊ डिस्ट्रिक्ट डांसस्पोर्ट चैम्पियनशिप-2021 के अन्तर्गत 12 से 15 वर्ष आयुवर्ग में सर्वश्रेष्ठ नृत्य प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया।

नृत्य प्रतियोगिता में तनिष्क ने अपनी नृत्य प्रतिभा की छोड़ी अनूठी छाप-

प्रतियोगिता का आयोजन डांसस्पोर्ट एसोएिशन आफ लखनऊ द्वारा किया गया। प्रतियोगिता में कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग कर अपनी नृत्य प्रतिभा का प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच तनिष्क ने अपनी नृत्य प्रतिभा की अनूठी छाप छोड़ी। आयोजकों ने सी.एम.एस. की इस प्रतिभाशाली छात्रा की बहुमुखी भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए मेडल व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सी.एम.एस. संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने तनिष्क के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

यह भी पढ़ें : भारत सरकार CMS के तीन छात्रों को 4-4 लाख रूपये की स्कॉलरशिप देगी

सी..एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. अपने छात्रों को भौतिक, सामाजिक व आध्यात्मिक शिक्षा उपलब्ध कराने के साथ ही साँस्कृतिक व साहित्यिक क्षेत्रों में भी छात्रों का रुझान विकसित करता है तथापि उनकी क्षमता को पहचानकर उन्हें प्रोत्साहित करता है। यही कारण है कि सी.एम.एस. छात्र पढ़ाई में तो अव्वल रहते ही हैं साथ ही साथ गीत-संगीत, नृत्य, साहित्य व कला जैसे क्षेत्रों में भी विद्यालय के छात्रों ने अलग पहचान बनाई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top