होम रंग बदलने से विकास नहीं होते सोच बदलनी चाहिए : देवबंदी उलेमा

उत्तर प्रदेश

रंग बदलने से विकास नहीं होते सोच बदलनी चाहिए : देवबंदी उलेमा

मुख्यमंत्री आवास के बाद अब योगी सरकार ने लखनऊ स्थित हज हाउस को भी भगवा रंग में रगवा देने पर देवबंदी उलेमा ने कहा कि प्रदेश का विकास रंग बदल कर नहीं बल्कि सोच बदलकर हो सकता है।

रंग बदलने से विकास नहीं होते सोच बदलनी चाहिए  : देवबंदी उलेमा

मुख्यमंत्री आवास के बाद अब योगी सरकार ने लखनऊ स्थित हज हाउस को भी भगवा रंग में रगवा देने पर  देवबंदी उलेमा ने कहा कि प्रदेश का विकास रंग बदल कर नहीं बल्कि सोच बदलकर हो सकता है। इसलिए भाजपा सरकार को अपनी सोच बदलनी चाहिए। और भाजपा सरकार लोगों को धर्म, जाति व रंगों के आधार पर बांट रही है।  

सरकार संघ के एजेंडे पर कर रही है काम प्रदेश की योगी सरकार ने एनेक्सी हाउस के बाद लखनऊ स्थित हज हाउस को भी भगवा रंग में रंग दिया है। जिसका सरकार में एक मात्र मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा द्वारा समर्थन किए जाने पर उलेमा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।मोहसिन रजा दे रहे हैं मजहब की कुर्बानी | मदरसा जामिया हुसैनिया के मुफ्ती तारिक कासमी ने कहा कि मोहसिन रजा जैसे मुसलमान अपनी कुर्सी बचाए रखने के लिए मजहब की भी कुर्बानी दे सकते हैं। कहा कि हज हाउस को भगवा रंग से रंगवा दिये जाने पर पड़े ही हज हाउस के काम पर कोई असर न पड़े लेकिन यह सरकार की सोच व नीति दर्शाने के लिए काफी है। 

रंग बदलने से विकास नहीं होते 
मदरसा दारुल रहमानिया के मोहतमिम मौलाना एजाज हुसैन ने कहा कि प्रदेश सरकार को रंगो का खेल खेलने के बजाए विकास कार्यो को तरजीह देनी चाहिए। कहा कि रंग बदलने से विकास नहीं हो सकते सरकार को अपनी सोच बदलनी होगी। कहा कि सरकार मुसलमानों को भगवा रंग से डराना चाहती है, लेकिन सच्चा मुसलमान अल्लाह के सिवा किसी से नहीं डरता।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top