होम छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में नक्सलियों के साथ हुई मुठेभड़ में एक जवान शहीद

राज्यछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में नक्सलियों के साथ हुई मुठेभड़ में एक जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के आमादई और शिव मंदिर के बीच मुख्य मार्ग पर मंगलवार को ITBP के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक जवान के शहीद और एक के घायल होने की खबर सामने आयी है।

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में नक्सलियों के साथ हुई मुठेभड़ में एक जवान शहीद

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में नक्सलियों के साथ हुई मुठेभड़ मे एक जवान शहीद 

नारायणपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के आमादई और शिव मंदिर के बीच मुख्य मार्ग पर मंगलवार को ITBP के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक जवान के शहीद और एक के घायल होने की खबर सामने आयी है। शहीद जवान का नाम शिव कुमार मीणा है।

आपको बता दें कि नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप के लिए सड़क को सुरक्षा कारणों से क्लियर करने के लिए जवानों की तैनाती की गई थी। इसी बीच नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक जवान के शहीद होने की पुष्टि हुई है। आईजी सुंदरराज ने मुठभेड़ की पुष्टि की है। 

सुरक्षाबलों ने 20 जून को 2 नक्सलियों को किया था ढेर 

आपको बता दें कि हाल ही में दंतेवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने हाल ही नक्सली कमांडर संतोष मरकाम को एक एनकाउंटर में मार गिराया था। मरकाम पर पांच लाख रुपये का इनाम भी था। इसके बाद से नक्सली लगातार सुरक्षाबलों पर हमला करने की फिराक में थे। इससे पहले सुरक्षाबलों ने 20 जून को नारायणपुर जिले में ही दो नक्सलियों को मार गिराया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top