होम CM केजरीवाल ने किया जघन्य अपराध , BJP प्रवक्ता ने लगाये गंभीर आरोप, जाने क्या है पूरा मामला?

समाचारदेशराज्यदिल्लीहलचलसियासत

CM केजरीवाल ने किया "जघन्य अपराध" , BJP प्रवक्ता ने लगाये गंभीर आरोप, जाने क्या है पूरा मामला?

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिल्ली मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में BJP प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने केजरीवाल पर ऑक्सीजन को लेकर राजनीति करने के गम्भीर आरोप लगाए हैं।

CM केजरीवाल ने किया  जघन्य अपराध , BJP प्रवक्ता ने लगाये गंभीर आरोप, जाने क्या है पूरा मामला?

CM केजरीवाल ने किया "जघन्य अपराध" , BJP प्रवक्ता ने लगाये गंभीर आरोप, जाने क्या है पूरा मामला? 

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिल्ली मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में BJP प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने केजरीवाल पर ऑक्सीजन को लेकर राजनीति करने के गम्भीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने यह भी कह कि दिल्ली के सीएम ने झूठ बोलकर 12 राज्यों को प्रभावित किया। आज सुप्रीम कोर्ट में ऑक्सीजन ऑडिट टीम ने अपनी अंतरिम रिपोर्ट पेश की, जिसमें कहा गया है कि दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन की मांग को बढ़ा-चढ़ाकर बताया है। 

आपको बता दें कि दिल्ली की अंतरिम रिपोर्ट में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की तरफ से गठित की गई टीम ने कहा है कि अप्रैल-मई में जब कोविड संकट अपने चरम पर था, तो दिल्ली सरकार ने शहर की ऑक्सीजन की मांग को चार गुना बढ़ा दिया था।

आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला- 

ऑक्सीजन रिपोर्ट का हवाला देते हुए BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांबित पात्रा ने कहा, 'ऑक्सीजन को लेकर जिस प्रकार की राजनीति अरविंद केजरीवाल जी और दिल्ली सरकार ने की, आज उसका पर्दाफाश हुआ है। दिल्ली में ऑक्सीजन ऑडिट पैनल की रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आए हैं,वो चौंकाने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली सरकार द्वारा ऑक्सीजन की जरूरत को 4 गुना बढ़ाकर बताया गया।' उन्होंने कहा, 'अरविंद केजरीवाल के इस झूठ के कारण 12 ऐसे राज्य थे जो ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर अफेक्टेड हुए। क्योंकि सभी जगह से ऑक्सीजन की मात्रा काट कर दिल्ली भेजना पड़ा था।

दूसरे प्रदेश के लोगों की बच सकती थी जानें-

मीडिया से बातचीत के दौरान पात्रा ने केजरीवाल को अपराधी बताया। उन्होंने कहा, 'दिल्ली सरकार द्वारा 4 गुना ज्यादा ऑक्सीजन की जरूरत बताई गई, जिससे ऑक्सीजन टैंकर सड़क पर खड़े रहे. अगर ये ऑक्सीजन दूसरे राज्यों में उपयोग होती तो कई लोगों की जान बच सकती थी। ये अरविंद केजरीवाल जी द्वारा किया गया जघन्य अपराध है।

उन्होंने कहा, 'दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन के कारण कई लोगों ने अपनी जान गंवाई, इसके लिए अरविंद केजरिवाल जी जिम्मेदार हैं। हम आशा करते हैं सर्वोच्च न्यायालय में वो जिम्मेदार ठहराए जाएंगे और जो अपराध उन्होंने किया है, उसके लिए उन्हें दंडित किया जाएगा।

पात्रा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल 100% विज्ञापन और जीरो प्रतिशत कोविड मैनेजमेंट, के फार्मूला पर काम करते है। अरविंद केजरीवाल ने 1,000 करोड़ रुपये केवल विज्ञापन पर खर्च किये हैं। हिंदुस्तान की राजनीति में पहली बार 4 गुना झूठे साबित हो रहे हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, ये छोटी बात नहीं है।अरविंद केजरीवाल को जनता को जवाब देना होगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top