होम बाहुबली को टक्कर दे रही है दंगल

बॉलीवुड

बाहुबली को टक्कर दे रही है दंगल

बाहुबली को टक्कर दे रही है दंगल

बाहुबली को टक्कर दे रही है दंगल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की दंगल ने अब तक की कुल 930 की कमाई की है। इस फिल्म ने भारत में शानदार प्रदर्शन किया। वहीं अब यह फिल्म चीन में भी धमाल मचा चुकी है। आपको बता दें कि दंगल मात्र 10 दिन पहले ही चीन में रिलीज हुई थी। इस ​दस दिन में 200 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही। ‘दंगल’ ने चीन में अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में ही 200 करोड़ रुपये के कारोबार का आंकड़ा पार कर लिया है। चीन में इस आंकड़े तक पहुंचने वाली यह पहली भारतीय फिल्म बन गई है। 1000 करोड़ के क्लब में शामिल चुकी आमिर की दंगल अब बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बन गई।

चौथे दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही। फिल्म ने 13 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद अब तक 200 करोड़ की कमाई कर ली है। ओपनिंग के दिन ही 4 बजे तक के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स में दंगल ने लगभग 7.5 करोड़ की कमाई कर ली थी।

आमिर की दंगल बॉक्स आॅफिस पर बाहुबली-2 को कड़ी टक्कर दे रही है। जहां बाहुबली ने अब तक कुल 1250 की कमाई की है वहीं दंगल ने अब तक 930 की कमाई की है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top