होम #TubelightTeaser : सलमान के लिए बेताब फैंस ने लाया ट्विटर पर बाढ़

बॉलीवुड

#TubelightTeaser : सलमान के लिए बेताब फैंस ने लाया ट्विटर पर बाढ़

#TubelightTeaser : सलमान के लिए बेताब फैंस ने लाया ट्विटर पर बाढ़

#TubelightTeaser : सलमान के लिए बेताब फैंस ने लाया ट्विटर पर बाढ़

बस अब और ज़्यादा इंतज़ार नहीं। कल सलमान खान की अाने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का टीज़र आपके लिए जारी कर दिया जाएगा। यूं तो इसके टीज़र का माहौल सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से बना हुआ है लेकिन आज की एक्साइटमेंट देखने लायक है।

#TubelightTeaserTomorrow से ट्रेंड तक हो रहा है। लोगों की एक्साइटमेंट ट्विटर पर साफ दिख रही है। हर कोई अपने अपने अंदाज़ में इसके टीज़र की एक्साइटमेंट शेयर कर रहा है। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से ट्यूबलाइट के मेकर्स इस फिल्म की अलग अलग तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस तस्वीरों में टीज़र आने के बचे हुए दिन की गिनती हो रही है। आज भी ऐसी ही एक और तस्वीर शेयर की गई है। जिसके बाद लोगों के ट्वीट्स की बाढ़ सी आ गई है।

इनकी एक्साइटमेंट इनके ट्वीट में ही नज़र आ रही है। सलमान के नए पोस्टर के साथ उलटी गिनती इन्होंने शुरू कर दी है।सलमान के लिए इनकी रिस्पेक्ट इस ट्वीट में नज़र आ रही है। इन्होंने कहा कि सलमान के इन कामों को मीडिया कभी नहीं दिखाएगी। आप भी देख लें।इन्होंने इसे मास्टरपीस कह डाला। ट्यूबलाइट रिकॉर्ड बनाएगी। इनकी तो नींद ही उड़ गई है। वाकई में सलमान के लिए फैंस की नींद तो उड़ ही चुकी है।इनके लिए ये जश्न मनाने का समय है क्योंकि #तुबेलिघत्तीसेरटोमोर्रोव इन्होंने कहा कि सलमान के बाकी डायलॉग की तरह क्या तुम्हें यकीन है भी फेमस होगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top