होम खतरनाक सांपों को KISS करने वाले मलेशिया के मशहूर हुसैन की कोबरा के काटने से हुई मौत

विदेश

खतरनाक सांपों को KISS करने वाले मलेशिया के मशहूर हुसैन की कोबरा के काटने से हुई मौत

खतरनाक सांपों को KISS करने वाले मलेशिया के मशहूर हुसैन की कोबरा के काटने से हुई मौत

खतरनाक सांपों को KISS करने वाले मलेशिया के मशहूर हुसैन की कोबरा के काटने से हुई मौत

कुआलालंपुर. खतरनाक सांपों को KISS करने वाले मलेशिया के मशहूर फायरमैन अबु जरीन हुसैन की कोबरा के काटने से मौत हो गयी। हुसैन सांपों से अपनी दोस्ती के चलते मलेशिया ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहूर थे। उनकी सांपों को किस करते हुए तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं। अबु जरीन हुसैन सोमवार को एक जंगली कोबरा तो पकड़ने को कोशिश कर रहे थे कि उनको सांप ने काट लिया था। चार दिन बाद हुसैन ने दम तोड़ दिया। 

मलेशिया के सेलेब्रिटी में गिनती थी 

मलेशिया के फहंग स्टेट के रहने वाले 33 साल के हुसैन कोबरा के डस लेने के बाद अस्पताल में थे। जिस जंगली कोबरा ने उन्हें डसा, उसके बारे मे कहा जाता है कि उसके एक बार डसने से हाथी भी मर जाए। सांपों को पकड़ लेने और उन्हें दोस्त बना लेने के हुनर के चलते हुसैन को मलेशिया में एक सेलेब्रिटी जैसा दर्जा मिला हुआ था।
  
टीवी शो में भी आ चुके थे 

हुसैन ने सांपों का काबू करना अपने पिता से सीखा था। 2007 से वो मलेशिया के फहंग स्टेट में दूसरे फायरफाइटर्स को सांप पकड़ने की ट्रेनिंग दे रहे थे। बीते साल टीवी शो एशिया गॉट टेलेंट में भी वो आए थे और शो में सांपों को उन्होंने तो उन्हें सापों ने किस किया था।  तीन साल पहले भी कोबरा के डस लेने के बाद वो दो दिन कोमा में रहे थे लेकिन तब उनकी जान बच गई थी। उनका अंतिम संस्कार उनके गृहनगर केलनटन में होगा।
 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top