होम मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अब पहले से बेहतर, वीडियो शेयर कर बताया हाल

देश

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अब पहले से बेहतर, वीडियो शेयर कर बताया हाल

टीवी दुनिया की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इन दिनों भर्ती हैं, दोनों ही डेंगू से पीड़ित हैं, फिलहाल दोनों की हालत में सुधार है। अपनी फिटनेस के बारे में भारती ने एक वीडियो जारी कर उन्होंने अपनी हालत के बारे में लोगों को सूचना दी है

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अब पहले से बेहतर, वीडियो शेयर कर बताया हाल

टीवी दुनिया की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इन दिनों भर्ती हैं, दोनों ही डेंगू से पीड़ित हैं, फिलहाल दोनों की हालत में सुधार है। अपनी फिटनेस के बारे में भारती ने एक वीडियो जारी कर उन्होंने अपनी हालत के बारे में लोगों को सूचना दी है और अपने चाहने वालों का शुक्रिया भी अदा किया है।

वीडियो में भारती कह रही है कि मैं अब बिल्कुल ठीक हूं, मुझे छोटी सी बीमारी डेंगू हो गई थी, 1-2 दिन में मैं अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाऊंगी, आप अपना ध्यान रखें, गंदा पानी ना पिएं, मच्छरों को मार दीजिए, ये सब मच्छरों ने ही किया है, उनकी सेहत के लिए दुआ करने के लिए उन्होंने शुक्रिया देते हुए फ़ोन कॉल और मैसेज का जवाब न देने के लिए खेद भी प्रकट किया।

ज्ञात हो कि कॉमेडियन भारती स‍िंह ने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी, दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

भारती सिंह पंजाब की मूल निवासी हैं। इनका जन्म 1980 में अमृतसर में हुआ था। भारती सिंह का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था, एक प्रतियोगी के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली भारती का आज टीवी की दुनिया में काफी नाम हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top