होम सलमान को फैंस की चेतावनी, फिल्म भारत से हटाए पाक सिंगर्स के गाने

बॉलीवुड

सलमान को फैंस की चेतावनी, फिल्म "भारत" से हटाए पाक सिंगर्स के गाने

सलमान को फैंस की चेतावनी, फिल्म भारत से हटाए पाक सिंगर्स के गाने

सलमान को फैंस की चेतावनी, फिल्म "भारत" से हटाए पाक सिंगर्स के गाने

Photo

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की पिछली कुछ फिल्मों में पाकिस्तानी सिंगर्स का कुछ कंटेंट रहा है चाहे वह फिल्म टाइगर एक जिंदा है मैं आतिफ असलम का सॉन्ग हो या फिर टाइगर ज़िंदा है में राहत फतेह अली खान का गाया हुआ गीत हो।

पुलवामा हमले के बाद से अब सलमान खान के फैंस की डिमांड उठ रही है कि पार्क सिंगर के गाने फिल्म से हटाए जाएं। इससे पहले सलमान की फिल्मों में पार्क सिंगर के कांटेक्ट पर फैंस को कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन पुलवामा हमले के बाद अब सलमान के फैंस पार्क आर्टिस्ट के बैनर कोई समझौता नहीं करने वाले हैं।

अब सलमान खान के फैंस की तरफ से जोरदार तरीके से आवाज उठाई जा रही है की फिल्म भारत में किसी भी तरह से पाकिस्तानी सिंगर को शामिल नहीं किया जाए और उनके द्वारा गाए गए गानों को हटाया जाए उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी इच्छाएं व्यक्त की है। साइंस ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर फिल्म भारत में पार्क सिंगर्स को किसी भी तरह से शामिल किया गया तो वह उनकी फिल्म "भारत" को नहीं देखेंगे।

उधर सलमान खान ने पुलवामा में हुए शहीद जवानों के परिवार को 22 लाख रुपए कि मदद की पेशकश भी की है।

सूत्रों के मुताबिक सलमान को पता है कि वह इस बार अब अपनी फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर को शामिल नहीं कर सकते। उन्हें पता है कि इस बात को अपने फैंस की डिमांड को इग्नोर नहीं कर सकते अगर वह ऐसा करेंगे तो उनकी इमेज को बहुत गहरी चोट पहुंचेगी। और यह रिस्क लेने के लिए सलमान तैयार नहीं है।

रिपोर्ट की मानें तो पाकिस्तानी सिंगर के साथ जो ट्रेक रिकॉर्ड किए गए थे अब उन्हें हटा लिया गया है और अब उन्हें भारतीय सिंगर्स की आवाज में रिकॉर्ड किया जा रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top