होम किसान आन्दोलन: सिन्धु बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों के टेंट मे लगी आग, कई टेंट जलकर हुये राख

समाचारदेश

किसान आन्दोलन: सिन्धु बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों के टेंट मे लगी आग, कई टेंट जलकर हुये राख

सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शनिवार की रात को आग लगने से हड़कंप मच गया। किसानों का कहना है कि जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक कई टेंट जलकर राख हो गए।

 किसान आन्दोलन: सिन्धु बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों के  टेंट मे लगी आग, कई टेंट जलकर हुये राख

किसान आन्दोलन: सिन्धु बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों के टेंट मे लगी आग, कई टेंट जलकर हुये राख 

किसान आन्दोलन: सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शनिवार की रात को आग लगने से हड़कंप मच गया। किसानों का कहना है कि जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक कई टेंट जलकर राख हो गए। हालांकि अभी आग की इस घटना की वजह का पता नहीं चल पाया है। 

फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक जलकर राख हो गए टेंट

खबर के मुताबिक, एक किसान मंजीत राय ने बताया कि जब वो अपने डेरे पर वापस जा रहा था तो कुछ लोगों ने उन्हें रोका और कहा कि उनके टेंट में आग लग गई है। मंजीत ने बताया कि दमकल विभाग की गाड़ियां 20 मिनट के बाद पहुंची थी, तब तक तो कई टेंट जलकर राख हो गए थए। किसानों ने बताया कि ऐसी गर्मी में आग की घटना के बाद से बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

सिलेंडर फटने की बात कही किसानों ने-

किसानों का कहना है कि रात 10 बजे के करीब ये आग की घटना घटी थी। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस दौरान एक सिलेंडर के भी फटने की आवाज सुनाई दी थी। राहत वाली बात ये है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top