होम T20 मैच में पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताना महिला टीचर को पड़ा भारी, स्कूल ने किया बर्खास्त

राज्यराजस्थान

T20 मैच में पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताना महिला टीचर को पड़ा भारी, स्कूल ने किया बर्खास्त

T20 मैच में पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताना महिला टीचर को पड़ा भारी, स्कूल ने किया बर्खास्त,उदयपुर के नीरजा मोदी स्कूल की महिला टीचर को सस्पेंड किया गया।

T20 मैच में पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताना महिला टीचर को पड़ा भारी, स्कूल ने किया बर्खास्त

T20 मैच में पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताना महिला टीचर को पड़ा भारी, स्कूल ने किया बर्खास्त,उदयपुर के नीरजा मोदी स्कूल की महिला टीचर को सस्पेंड किया गया। महिला ने रविवार को हुए टी-20 क्रिकेट मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताई थी

T20 मैच में पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताना महिला टीचर को पड़ा भारी, स्कूल ने किया बर्खास्त-

राजस्थान के उदयपुर में एक निजी स्कूल की टीचर को टी-20 क्रिकेट मैच में पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताना भारी पड़ गया। महिला टीचर ने मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर खुशी जताते हुए व्हाट्सएप पर संदेश पोस्ट किया था। जिसके बाद उन्हें सेवा से निष्कासित कर दिया गया है।

नीरजा मोदी स्कूल, उदयपुर में कार्यरत टीचर नफीसा अटारी ने व्हाट्सएप पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ ‘हम जीत गए, हम जीत गए’ कहते हुए स्टेटस अपडेट किया था। सोशल मीडिया पर शिक्षिका के व्हाट्सएप स्टेटस का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद, स्कूल प्रबंधन ने अध्यापिका को निष्कासित कर दिया। शिक्षिका को दिए गए पत्र में कहा गया है,सोजतिया चैरिटेबल ट्रस्ट की बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार नीरजा मोदी स्कूल की शिक्षिका नफीसा अटारी को तत्काल प्रभाव से स्कूल से निष्कासित कर दिया गया है।

महिला ने वीडियो जारी कर मांगी माफी-

स्कूल के अध्यक्ष महेंद्र सोजतिया ने इसकी पुष्टि की। यह पूछे जाने पर कि अध्यापिका द्वारा माफी मांग लिए जाने के बाद अब क्या प्रबंधन अपने फैसले पर पुनर्विचार करेगा, सोजतिया ने कहा, फिलहाल शिक्षिका को बर्खास्त करने का फैसला किया गया है। शिक्षिका ने एक वीडियो संदेश में माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा किसी की भावना को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

बाद मे हुआ गलती का अहसास डिलीट किया स्टेटस-

नफीसा ने कहा,किसी ने मुझे मैसेज किया और पूछा कि क्या आप पाकिस्तान का समर्थन करती हैं। चूंकि संदेश में इमोजी थे और यह मस्ती का माहौल था।वमैंने हां में जवाब दिया। लेकिन, इसका कहीं भी मतलब नहीं है कि मैं पाकिस्तान का समर्थन करती हूं। मैं एक भारतीय हूं और मुझे भारत से प्यार है।अध्यापिका के अनुसार जैसे ही उन्हें गलती का अहसास हुआ उन्होंने स्टेटस को डिलीट कर दिया। उन्होंने कहा,अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मुझे खेद है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ की टीम बनी IPL इतिहास की सबसे महंगी टीम, गोयनका ग्रुप ने 7090 करोड़ में खरीदी लखनऊ फ्रेंचाइजी

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top