होम भाजपा नेता के घर में बूढ़ी गाय बांधने पर लालू के खिलाफ हुआ केस दर्ज

बिहार

भाजपा नेता के घर में बूढ़ी गाय बांधने पर लालू के खिलाफ हुआ केस दर्ज

भाजपा नेता के घर में बूढ़ी गाय बांधने पर लालू के खिलाफ हुआ केस दर्ज

भाजपा नेता के घर में बूढ़ी गाय बांधने पर लालू के खिलाफ हुआ केस दर्ज

पटना : राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। लालू यादव से जुड़ा एक मामला सामने आया है जिसमें उनके साथ पांच लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया है। यह मामला राजगीर में राजद सम्मेलन के दौरान लालू प्रसाद यादव के बूढ़ी गाय बयान और बीजेपी नेता पर हमला बोलने की वजह से दर्ज हुआ है।

हाजीपुर सीजेएम कोर्ट में भाजपा जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष ने मामला दर्ज करवाते हुए कहा कि लालू प्रसाद के कहने पर उनके कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती उनके दरवाजे पर बूढी गाय बांध दिया और विरोध करने पर मारपीट करते हुए 2 हजार रूपए छीन लिए। आपको बता दे कि राजगीर में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान लालू यादव के द्वारा दिए गए इस बयान को लेकर बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गई थी। लालू यादव के कहने के बाद उनके कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता के दरवाजे पर जबर्दस्ती गाय बांधने का कार्यक्रम शुरू कर दिया । इसी को लेकर भाजपा जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष चन्देश्वर भारती ने मामला दर्ज करवाया है। कोर्ट में मामला दर्ज कराने के बाद भाजपा जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष चंदेश्वर भारतीय ने कहा कि यह सभी लालू प्रसाद यादव के इशारे पर हो रहा है। उन्होंने कहा कि राजद कार्यकर्ताओं ने घर पर धावा बोलते हुए उनके साथ मारपीट की और दरवाजे पर बूढ़ी गाय को बांध दिया। इसलिए लालू यादव के साथ-साथ इन सभी पर अपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाए ताकि फिर यह लोग किसी भाजपा नेता को इस तरह परेशान नहीं करेंगे और इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top