होम पीएम मोदी की कानपुर रैली में भीड़ जुटाने के लिए, पुजारियों का लिया जा रहा सहयोग

उत्तर प्रदेश

पीएम मोदी की कानपुर रैली में भीड़ जुटाने के लिए, पुजारियों का लिया जा रहा सहयोग

पीएम मोदी की कानपुर रैली में भीड़ जुटाने के लिए, पुजारियों का लिया जा रहा सहयोग

पीएम मोदी की कानपुर रैली में भीड़ जुटाने के लिए, पुजारियों का लिया जा रहा सहयोग

Photo

कानपुर उत्तर प्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कानपुर दौरे पर आ रहे हैं इस अवसर पर बीजेपी उनकी रैली में भीड़ जुटाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है इसलिए वह नए-नए तरीके अपना रहे हैं। वह अपने कार्यकर्ताओं के जरिए मंदिर के पुजारियों से संपर्क कर रही है और उन्हें बोला जा रहा है कि वे मंदिर में आने वाले भक्तों से पीएम मोदी की रैली में पहुंचने की अपील करें सूत्रों की माने तो पुजारियों ने उनकी बात मान ली है और वे श्रद्धालुओं से इसके लिए अपील भी करने लगे हैं।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर के निराला नगर रेलवे ग्राउंड में 72 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट का शिलान्यास करके रैली को संबोधित करेंगे। कानपुर नगर से लेकर कानपुर देहात तक सिमटी इस रैली में भीड़ जुटाने के लिए शहर के सभी छोटे-बड़े मंदिरों के पुजारियों से संपर्क किया गया है जहां श्रद्धालुओं की भीड़ या कुछ लोग आते हो।

मंदिरों के पुजारियों को इसके लिए मना भी लिया गया है कि वे भक्तों को पीएम मोदी की रैली में पहुंचने के लिए कहेंगे। पार्टी का मानना है कि पुजारियों की बातें ज्यादातर श्रद्धालु मानते हैं। पार्टी के कार्यकर्ता ने बताया है की इस रैली में भीड़ की जादा उम्मीद जताई जा रही है इसलिए पार्टी कार्यकर्ताओं को इसके लिए ज्यादा सक्रिय नहीं किया जा रहा है।

यही नहीं पार्टी प्रधानमंत्री मोदी की इस रैली में ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए शहर के योग और प्राणायाम तथा जीवन शैली से संबंधित संस्थाओं से भी संपर्क किया गया है वहां पार्टी के कार्यकर्ता जाएंगे और वहां आने वाले लोगों से पीएम मोदी की रैली में पहुंचने के लिए अपील करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top