होम ऑनलाइन बिक्री शुरू प्ले-ऑफ मुकाबले के टिकटों के लिए :IPL

खेल-संसार

ऑनलाइन बिक्री शुरू प्ले-ऑफ मुकाबले के टिकटों के लिए :IPL

ऑनलाइन बिक्री शुरू प्ले-ऑफ मुकाबले के टिकटों के लिए :IPL

ऑनलाइन बिक्री शुरू प्ले-ऑफ मुकाबले के टिकटों के लिए :IPL

प्ले ऑफ के मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। यदि आप भी आईपीएल के इस महासंग्राम में शामिल होना चाहते हैं तो अभी से टिकट खरीद सकते हैं। प्ले ऑफ के दो मैचों में से एक मुंबई और एक बेंगलुरू में खेला जाएगा। इस महामुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री ऑनलाइन शुरू हो गई है। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार क्वालिफायर 1 एलिमिनेटर और क्वालीफायर 2 के लिए टिकट bookmyshow.com वेबसाइट पर जाना होगा हैं।

आईपीएल 10 के लीग मैच 14 मई को समाप्त हो रहे हैं। इसके बाद प्ले-ऑफ 16 मई से शुरू हो जाएगा और 19 मई को समाप्त होगा। इसके बाद फाइनल मैच हैदराबाद में 21 मई (रविवार) के लिए निर्धारित है। हालांकि फाइनल मैच के लिए टिकट की बिक्री बाद में शुरू होगी। क्वालीफायर 1 का मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 16 मई को खेला जाएगा। जबकि बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एलीमिनेटर (17 मई) और क्वालीफायर 2 (19 मई) को खेला जाएगा। आपको बता दें कि सभी 3 मैचों की शुरुआत भारतीय समयनुसार रात्रि 8 बजे से होगी।

टिकटों की कीमत की बात करें तो क्वालिफायर के लिए टिकट 1000 रुपये से लेकर 14000 रुपये तक है। बेंगलुरु में टिकट की कीमत 1500 रुपये से शुरू होती है और अधिकतम 20000 रुपये है। क्वालिफायर 1 का मैच पॉइंट टेबल की शीर्ष 2 टीमों के बीच खेला जाएगा जबकि 3 व 4 वें स्थान पर एलीमिनेटर प्रतियोगिता होगी। क्वालीफायर 1 की विजेता टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करेगी जबकि हारने वाली टीम क्वालिफायर 2 में एलीमिनेटर मुकाबले की विजेता टीम से भिड़ेगी।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस अभी तक इकलौती टीम है जो प्ले ऑफ के लिए पहले की क्वालीफाई कर चुकी है। इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स राइजिंग पुणे सुपरजायंट सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब 4 फ्रैंचाइजी हैं जो शेष 3 स्पॉट के लिए सामना कर रही हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top