होम हेलमेट ने बचाई शख्स की जान, सिर के ऊपर से गुजरा ट्रॉली का पहिया

समाचारदेश

हेलमेट ने बचाई शख्स की जान, सिर के ऊपर से गुजरा ट्रॉली का पहिया

ट्रॉली का पहिया शख्स का सिर कुचलते हुए आगे निकल गया, लेकिन हेलमेट पहने होने की वजह से युवक को कुछ नहीं हुआ।

हेलमेट ने बचाई शख्स की जान, सिर के ऊपर से गुजरा ट्रॉली का पहिया

आपने एक कहावत सुनी होगी-जाको राखे साइयां मार सके न कोई,लेकिन ये खबर जानकर आपको इस कहावत पर पर विश्वास हो जाएगा। सोशल मीडिया पर इन दिनों गुजरात के दाहोद में हुए भयानक एक्सीडेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स की जान उसके हेलमेट ने बचा ली है।

हेलमेट ने बचाई शख्स की जान,बाइक के गिरते ही ट्रॉली के नीचे आ गया सिर-

गुजरात के दाहोद शहर में एक शख्स मोटर साइकिल पर पत्नी और छोटे बच्चे के साथ जा रहा था। पानी से भरे गड्ढे की वजह से शख्स का बैलेंस अचानक बिगड़ा और तीनों सड़क पर गिए गए। ठीक उसी समय उनके बगल से ये ट्रैक्टर ट्रॉली गुजर रही थी। बाइक के गिरते ही शख्स ट्रॉली के नीचे आ गया। ट्रॉली का पहिया उसका सिर कुचलते हुए आगे निकल गया, लेकिन हेलमेट पहने होने की वजह से युवक को कुछ नहीं हुआ।

हेलमेट की वजह से बची जान-

शख्स ने हेलमेट लगा रखा था, इसलिए पहिए के बोझ से उसके सिर को कोई बड़ी चोट नहीं लगी। हालांकि झटके से हेलमेट सिर से उतर जरूर गया, पर तब तक ट्रॉली का पहिया ऊपर से गुजर चुका था। अगर हेलमेट ना होता शख्स की जान चली जाती। बाइक पर सवार दंपती के साथ बेटा भी था। बच्चा मां की गोद में था। बाइक से गिरने के बाद महिला बेटे के साथ दूसरी तरफ जा गिरी। युवक को कुछ चोटें जरूर आई हैं, लेकिन उसकी जान बच गई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top