होम PM मोदी कैसे एक मुख्यमंत्री से मिलने से मना कर सकते हैं : केजरीवाल

दिल्ली

PM मोदी कैसे एक मुख्यमंत्री से मिलने से मना कर सकते हैं : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुलाकात का समय न देने की खबरों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सवाल किया है कि प्रधानमंत्री कैसे एक मुख्यमंत्री से मिलने से मना कर सकते हैं।

PM मोदी कैसे एक मुख्यमंत्री से मिलने से मना कर सकते हैं : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुलाकात का समय न देने की खबरों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सवाल किया है कि प्रधानमंत्री कैसे एक मुख्यमंत्री से मिलने से मना कर सकते हैं । 

केजरीवाल ने यह ट्वीट एक टेलीविजन चैनल की रिपोर्ट पर किया जिसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन के मुलाकात के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया है। 

केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा कैसे एक निर्वाचित मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री मिलने से मना कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि विजयन गरीबों के राशन के संंबंधित महत्वपूर्ण मामले पर प्रधानमंत्री से चर्चा करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय चार बार मुख्यमंत्री के मुलाकात के अनुरोध को अस्वीकार कर चुका है। यह अभूतपूर्व मनमानी है कहां है संघवाद। 

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों केजरीवाल ने उपराज्यपाल निवास पर प्रशासनिक अधिकारियों विवाद के मामले को लेकर नौ दिनों तक धरना दिया था जिसका चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने समर्थन किया था जिनमें केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन भी शामिल थे। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top