होम बाहुबली 2 में किस कलाकार को मिली कितनी फीस

बॉलीवुड

बाहुबली 2 में किस कलाकार को मिली कितनी फीस

बाहुबली 2 में किस कलाकार को मिली कितनी फीस

बाहुबली 2 में किस कलाकार को मिली कितनी फीस

बाहुबली 2 की दो फिल्मों के लिए कलाकारों ने चार से पांच र्ष दिए। बाहुबली का किरदार निभाने वाला प्रभाष तो केवल इसी फिल्म से बंध कर रह गए। आइए जानते हैं कि किस कलाकार ने बाहुबली के लिए कितनी फीस ली है।  
१. कटप्पा की भूमिका निभा कर अपार लोकप्रियता बटोरने वाले अभिनेता सत्यराज को दो करोड़ रुपये मिले।
२. दक्षिण भारत की लोकप्रिय अभिनेत्री राम्या कृष्णन ने शिवागामी का किरदार निभाया जो फिल्म में बाहुबली को पाल पोस कर बढ़ा करती है। फिल्म के पहले भाग में राम्या का रोल बहुत छोटा था लेकिन दूसरे भाग में वे फिल्म में अपना दबदबा बनाती है। उन्हें ढाई करोड़ रुपये दिए गए।
३. अनुष्का शेट्टी ने अमरेन्द्र बाहुबली की पत्नी देवसेना का किरदार निभाया। पहले भाग में देवसेना वृद्ध और दूसरे में युवा किरदार में नजर आईं। उनका रोल बेहद पॉवरफुल है। अनुष्का को पांच करोड़ रुपये इस रोल के लिए मिले।
४. तमन्ना ने महेंद्र बाहुबली की प्रेमिका अवंतिका का किरदार निभाया। पहले भाग में उनका रोल लंबा था जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आईं। तमन्ना को भी अनुष्का की तरह पांच करोड़ रुपये मिले।
५. राणा ने बाहुबली में मुख्य विलेन भल्लालदेव का किरदार निभाया। भल्ला बेहद शक्तिशाली है और बाहुबली से टक्कर लेने की क्षमता वही रखता है। राणा को 15 करोड़ रुपये मिले।  
६. बाहुबली में प्रभाष ने दोहरे किरदार अमरेन्द्र और महेन्द्र के निभाए। प्रभाष ने पांच साल से भी ज्यादा समय बाहुबली को दिया। इस दौरान उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की। विज्ञापन के लुभावने प्रस्ताव भी ठुकराए। लोगों का कहना है कि प्रभाष तो बाहुबली को कर नुकसान में रहे। बहरहाल उन्हें इस फिल्म को करने के बदले में 25 करोड़ रुपये मिले।
७.प्रभाष से भी ज्यादा फीस मिली फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली को। उन्होंने बाहुबली के किरदार और कहानी को परदे पर भव्यता के साथ साकार किया। उन्हें फिल्म निर्देशित करने के बदले में 28 करोड़ रुपये मिले।    

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top