होम गरीबों के मसीहा सोनू सूद के घर पहुंची इनकम टैक्स की टीम ने 20 घंटे किया सर्वे

मनोरंजनबॉलीवुड

गरीबों के मसीहा सोनू सूद के घर पहुंची इनकम टैक्स की टीम ने 20 घंटे किया सर्वे

गरीबों के मसीहा सोनू सूद के घर पहुंची इनकम टैक्स की टीम ने 20 घंटे किया सर्वे। घर-दफ्तर समेत कुल 6 जगहों पर इनकम टैक्स की टीम ने ये सर्वे किया है।

गरीबों के मसीहा सोनू सूद के घर पहुंची इनकम टैक्स की टीम ने 20 घंटे किया सर्वे

गरीबों के मसीहा' सोनू सूद के घर पहुंची इनकम टैक्स की टीम ने 20 घंटे किया सर्वे। यह सर्वे सोनू सूद के घर और दफ्टर समेंत कुल छह जगहों पर किया गया है।

गरीबों के मसीहा' सोनू सूद के घर पहुंची इनकम टैक्स की टीम ने 20 घंटे किया सर्वे-

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर करीब 20 घंटे इनकम टैक्स का सर्वे चला है। घर-दफ्तर समेत कुल 6 जगहों पर इनकम टैक्स की टीम ने ये सर्वे किया है।

आयकर विभाग ने बीते बुधवार को सोनू सूद के मुंबई स्थित कार्यालयों और घरों का सर्वे किया है। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। आईटी अधिकारियों की टीमों ने सुबह से ही अभियान शुरू कर दिया था, हालांकि कार्रवाई के पीछे के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है।

कोविड महामारी के दौरान सोनू ने लोगों की जमकर की थी मदद-

गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं। कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने बड़ी संख्या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी। उन्होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था। हालांकि सोनू सूद ने आयकर विभाग के इस सर्वे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें कि यह टैक्स सर्वे सोनू सूद को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की ओर से स्कूल स्टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top