होम डिप्रैशन की वजह से बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड

समाचारदेशराज्यदिल्ली

डिप्रैशन की वजह से बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड

दिल्ली के एक फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बीते साल 7 अक्टूबर को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वासन ने प्रसाद के खाने के स्टाल के बारे में बताया था। इस वीडियो में बुजुर्ग दंपति परेशान नजर आ रहे थे।

डिप्रैशन की वजह से बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड

डिप्रैशन की वजह से 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड

दिल्ली के एक फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बीते साल 7 अक्टूबर को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वासन ने प्रसाद के खाने के स्टाल के बारे में बताया था। इस वीडियो में बुजुर्ग दंपति परेशान नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोग बुजुर्गों की मदद के लिए आगे आए थे। इस दौरान उन्हें देशभर से बड़ी आर्थिक मदद भी मिली थी। जिससे बीते साल दिसंबर में 80 वर्षीय प्रसाद ने दिल्ली के मालवीय नगर में एक नए रेस्टोरेंट की शुरुआत की थी। उन्होंने इसका नाम भी 'बाबा का ढाबा' रखा था और यह उनके स्टॉल से कुछ मिनटों की दूरी पर ही था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बाबा ने कहा, 'खाने की नई जगह 15 फरवरी को बंद करनी पड़ी। इसे चलाने में एक लाख रुपये का खर्च आ रहा था और हमें 36 हजार रुपये कर्मचारियों को देना पड़ते थे और किराया 35 हजार रुपये महीना था। इसमें बिजली, पानी का बिल आदि खर्चे भी थे। निवेश की तुलना में रिटर्न कम मिला, तो इसे बंद करना जरूरी था, क्योंकि हमें नुकसान हो रहा था।'

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जानकारी दी कि उन्हें गुरुवार रात PCR कॉल आया। बताया गया कि एक व्यक्ति ने आत्महत्या की कोशिश की है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि वह राजधानी दिल्ली स्थित मशहूर बाबा का ढाबा के मालिक 80 साल के कांता प्रसाद हैं। फिलहाल उनका इलाज सफदरजंग अस्पताल में जारी हैं। उनकी पत्नी ने पुलिस को जानकारी दी है कि वे बीते कुछ दिनों से रेस्टोरेंट पर ताला लग जाने से तनाव में थे।' 

आपको बता दे कि राजधानी दिल्ली स्थित मशहूर बाबा का ढाबा के मालिक 80 साल के कांता प्रसाद ने वासन पर चोरी का आरोप लगाया था। इसके संबंध में उन्होंने एक FIR भी दर्ज कराई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने यूट्यूबर से माफी मांग ली थी। इसपर वासन ने भी प्रतिक्रिया देते हुए प्रसाद को माफ कर दिया था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top