होम तुसाद म्यूजियम में लगेगा कपिल देव के मोम का पुतला

खेल-संसार

तुसाद म्यूजियम में लगेगा कपिल देव के मोम का पुतला

भारत को पहली बार विश्वविजेता बनाने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के मोम का पुतला मैडम तुसाद दिल्ली संग्रहालय में शामिल किया जाएगा।

तुसाद म्यूजियम में  लगेगा कपिल देव के मोम का पुतला

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए हर्ष की बात है कि उनके चहेते क्रिकेट स्टार कपिल देव भी मैडम तुसाद संग्रहालय का हिस्सा होंगे। भारत को पहली बार विश्वविजेता बनाने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के मोम का पुतला मैडम तुसाद दिल्ली संग्रहालय में शामिल किया जाएगा।आपको बता दें कि कपिल के अलावा इस म्यूजियम में अन्य खेल जगत की महान हस्तियों के पुतले हैं। मैडम तुसाद की टीम से मुलाकात के बाद कपिल देव का नाप लिया गया जिससे कि उनका पुतला बनाया जा सके।

इस सम्मान पर कपिल देव ने खुश होते हुए कहा कि मैं अपने प्रशंसकों का शुक्रिया करता हूं जिन्होंने अपने समर्थन से मैडम तुसाद तक के लिए रास्ता तय किया है। ये मेरे लिए ना भूल पाने वाला पल है।क्रिकेट ही मेरी जिंदगी है और मैं इसी के जरिए आज यहां तक पहुंचा हूं दिल से शुक्रिया।
तो वहीं मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक और निदेशक अंशुल जैन की ओर से बयाना आया है कि कपिल देव देश की आन-बान और शान हैं और वो पूरी तरह से मैडम तुसाद दिल्ली संग्रहालय में शामिल होने के हकदार हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top