होम कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी !

खेल-संसार

कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी !

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चल रहे चौथे टेस्‍ट मैच से अपनी टेस्‍ट करियर की शुरुआत करने वाले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी ने मास्‍टर ब्‍लास्‍ट सचिन तेंदुलकर के दिल को खुश कर दिया है।

कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी !

नई दिल्‍ली। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चल रहे चौथे टेस्‍ट मैच से अपनी टेस्‍ट करियर की शुरुआत करने वाले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी ने मास्‍टर ब्‍लास्‍ट सचिन तेंदुलकर को खुश कर दिया है। अपने पहले ही टेस्‍ट मैच की पहली पारी में बड़े शानदार तरीके से कुलदीप ने 4 व‍िकेट लिए।

कुलदीप की गेंदबाजी से खुश होकर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर उनकी जमकर तारीफ की। सचिन ने लिखा कि कुलदीप की गेंदबाजी में वेरिएशन और उनकी शुरुआत मुझे बहुत पसंद आई है। इसी तरह मजबूत बने रहो यह तुम्‍हारा मैच हो सकता है जिसमें तुम चमक सको। धर्मशाला में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्‍ट मैच जीतने वाली टीम सीरीज जीत जाएगी और कुलदीप की पहली पारी की गेंदबाजी ने भारत को अभी राहत मिली है। विराट कोहली के मैच न खेलने की सूरत में उन्‍हें टीम में शामिल किया गया है। कुलदीप को पहली सफलता डेविड वार्नर के व‍िकेट के रूप में मिली। उनकी गेंदबाजी की मदद से ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी 300 रन पर ही सिमट गई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top