होम Lucknow: लखनऊ में फिर एक महिला ने टेंपो चालक पर बरसाए थप्पड़ और चप्पलों से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

राज्यउत्तर प्रदेश

Lucknow: लखनऊ में फिर एक महिला ने टेंपो चालक पर बरसाए थप्पड़ और चप्पलों से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ में कैब ड्राइवर पिटाई मामले के बाद एक बार फिर उसी तरह का मामला सामने आया है। यहाँ रक्षाबंधन के दिन महिला ने टेंम्पो ड्राइवर की चप्पलों से की पिटाई कर दी।

Lucknow: लखनऊ में फिर एक  महिला ने टेंपो चालक पर बरसाए थप्पड़ और चप्पलों से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Lucknow: लखनऊ में फिर एक महिला ने टेंपो चालक पर बरसाए थप्पड़ और चप्पलों से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Lucknow: लखनऊ में कैब ड्राइवर पिटाई मामले के बाद एक बार फिर उसी तरह का मामला सामने आया है। यहाँ रक्षाबंधन के दिन महिला ने टेंम्पो ड्राइवर की चप्पलों से की पिटाई कर दी। 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना लखनऊ के टेढ़ी पुलिया मेन चौराहे की बताई जा रही है। इससे पहले भी लखनऊ में प्रियदर्शिनी नाम की महिला ने कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसाए थे। उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral On Social Media) हुआ था।

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ड्राइवर ने टेंपो में बैठे लोगों से किराया मांगा था। इस बात से दो युवक काफी नाराज हो गए। पहले तो उन्होंने ड्राइवर के साथ गाली-गलौजी की और फिर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। खबर के मुताबिक टेंपो चालक (Tempo Driver) यात्रियों से किराया मांग रहा था। लेकिन टेंपो में बैठे लोगों ने उसे कम किराया दिया था। जब उसने और पैसे मांगे तो उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई। 

सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल 

वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी मौके पर टेंपो चालक को बचाते दिख रहे हैं। लेकिन महिला ने इतने में उसको पहले तो थपप्ड़ जड़ दिए और उसके बाद चप्पल से उसकी पिटाई कर दी। हालांकि इस मामले में अब तक किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं की गई है। जिस समय महिला ड्राइवर से मारपीट कर रही थी वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना को चुपके से अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top