होम ममता vs मोदी के घमासान पर परेश रावल ने दिया यह नया फॉर्मूला

सियासत

ममता vs मोदी के घमासान पर परेश रावल ने दिया यह नया फॉर्मूला

जैसे-जैसे 2019 के चुनाव नज़दीक आ रहे है देश की पार्टियां अपने चुनावी हथकंडे अपनाती नज़र आ रही हैं। कहीं कांग्रेस पार्टी चुनावी मैदान में टीवी एक्ट्रेस को उतार रही है तो कहीं केंद्र सरकार चार साल पूरे होने पर जनता के सामने अपनी उपलब्धियां गिनवा रही है।

ममता vs मोदी के घमासान पर परेश रावल ने दिया यह नया फॉर्मूला

जैसे-जैसे 2019 के चुनाव नज़दीक आ रहे है देश की पार्टियां अपने चुनावी हथकंडे अपनाती नज़र आ रही हैं। कहीं कांग्रेस पार्टी चुनावी मैदान में टीवी एक्ट्रेस को उतार रही है तो कहीं केंद्र सरकार चार साल पूरे होने पर जनता के सामने अपनी उपलब्धियां गिनवा रही है। लेकिन 2019 में किसकी सरकार बनेगी ये तो समय के गर्भ में ही छिपा हुआ है। हालांकि देश की अन्य पार्टियां बीजेपी को चुनावी मैदान में हराने का दम ज़रूर दिखा रही है।

 बीजेपी सांसद और बॉलीबुड एक्टर परेश रावल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए गणित के एक सूत्र के जरिए साबित करने की कोशिश की है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी भिडंत में जीत मोदी की ही होगी।

जानकारों की माने तो ममता बनर्जी यानि दीदी और मोदी सरकार के बीच इन दिनों एक सियासी मुकाबला शुरू हो चुका है। जबसे पश्चिम बंगाल में शारदा चिटफंड घोटाले और CBI के एक्शन से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के रिएक्शन की खबरों ने रफ्तार पकड़ी है। तभी से ही केंद्र सरकार और दीदी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। भले ही ये सियासी ड्रामा खत्म हो गया हो लेकिन तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी पार्टी के नेताओं के बीच वाद विवाद अभी जारी है।

आपको बता दे कि शारदा चिट फंट घोटाले में कोलकाता पुलिस कमिश्न राजीव कुमार से पूछताछ के लिए CBI की एक टीम कमिश्नर के आवास पर गई. लेकिन सीबीआई को कमिश्नर तक पहुंचने ही नही दिया गया, जैसे ही मामले की खबर ममता बनर्जी को पड़ी तो वो कमिश्नर के आवास पर पहुंची और संघीय ढांचे पर केंद्र के हमले का हवाला देते हुए धरने पर बैठ गईं तभी से ये मामला ममता सरकार बनाम मोदी सरकार में बदल गया।

इन दिनों मोदी और दीदी के बीच शारदा चिट फंड को लेकर घमासान देख कर सभी पार्टियां अपने अपने तरिके से प्रतिक्रियाएं दे रही है। इस बीच बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता परेश रावल एक बेहद दिलचस्प ट्टीट करके एक बार फिर चर्चा में आ गए है। परेश रावल के ट्टीट को देखकर आप भी उनके गणित ज्ञान के कायल हो जाएगें।

परेश रावल अहमदाबाद से बीजेपी सांसद है। तो जाहिर सी बात है वो बीजेपी के पक्ष में ही अपनी बात रखेगें। परेश रावत इस ट्टीट के जरिए जनता के सामने दीदी और मोदी के बीच चल रहे घमासान मुकाबले का रिजल्ट बता रहे हैं।

 दरअसल हाल ही में परेश रावल नें एक ट्टीट किया है जिसमें उन्होंने गणित के एक फॉर्मूले का इस्तेमाल करते हुए दीदी / मोदी = मोदी हिसाब बराबर किया है। जहां कुछ लोग उनके इस गणित ज्ञान की तारिफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने उनके फॉर्मूले पर सवाल भी उठाए है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top