होम यूपी में सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क- मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना

राज्यउत्तर प्रदेश

यूपी में सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क- मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना

यूपी की सड़कों की हालत फिर से इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि यूपी में सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क।

यूपी में सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क- मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना

बसपा (BSP) प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा-कि यूपी की सड़कों की हालत फिर से इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि यूपी में सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क।

मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा-यूपी में सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी मे सभी राजनीतिक पार्टियां बहुत जोरों से लगीं हुईं है। इसी बीच ने योगी सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने प्रदेश की जर्जर हो रही सड़कों को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि ‘उप्र के सड़कों की हालत फिर से इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क है. उन्होंने कहा कि ,’उप्र में कानून और स्वास्थ्य व्यवस्था की तरह ही यहां के सड़कों की भी दुर्दशा और ख़स्ताहाली से आमजनजीवन काफी बेहाल है और गड्ढों में पानी भर जाने से सड़क हादसों और इसमें होने वाली दर्दनाक मौतों की ख़बरों से अख़बार भरे पड़े हैं, यह अति-दुःखद व सरकार की विफलता का जीता-जागता प्रमाण.’

यह भी पढ़ें: द रेलिक इण्टरनेशनल-2021’ का उद्घाटन समारोह कल मुख्य अतिथि होंगे स्वामी प्रसाद मौर्य

सड़के लोगों की बुनियादी ज़रूरत व विकास से जुड़ी हुई हैं-

मायावती ने कहा, ‘सड़कें लोगों की बुनियादी ज़रूरत व विकास से विशेषत जुड़ी हुई हैं तथा इनके बारे में भी सरकार चाहे जितने भी नारे व दावे कर ले लेकिन उप्र के सड़कों की हालत फिर से इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सड़कों में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क. सरकार ध्यान दे’

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top