होम मोदी हटाओ तो बहाना था, असल में भ्रष्टाचार के पाप छुपाना था - PM Modi

सियासत

मोदी हटाओ तो बहाना था, असल में भ्रष्टाचार के पाप छुपाना था - PM Modi

लोकसभा चुनाव 2019 में छह चरण पर मतदान समाप्त हो चुका है,आखिरी चरण में पूर्वी उत्तर प्रदेश में भाजपा के सुपर स्टार प्रचारक पीएम मोदी मऊ पहुंचे।

मोदी हटाओ तो बहाना था, असल में भ्रष्टाचार के पाप छुपाना था - PM Modi

लोकसभा चुनाव 2019 में छह चरण पर मतदान समाप्त हो चुका है,आखिरी चरण में पूर्वी उत्तर प्रदेश में भाजपा के सुपर स्टार प्रचारक पीएम मोदी मऊ पहुंचे। यहां पर पीएम मोदी ने सांसद हरि नारायण राजभर के समर्थन में भाजपा विजय संकल्प रैली में महागठबंधन के साथ कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला।

जहाँ सभी दल आखरी चरण के चुनाव को लेकर काफी आक्रामक हो गए है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी आज उत्तरप्रदेश के मऊ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष और पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को लेकर जमकर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा ने जाति के आधार पर एक अवसरवादी गठबंधन करने की कोशिश की,इनके बीच लखनऊ में एसी कमरे में बैठकर ऊपर-ऊपर से तो डील हो गई, लेकिन जमीन से कटे हुए नेता यहां पर अपने कार्यकर्ताओं को ही भूल गए, देश इन महामिलावटी दलों की सच्चाई पहले दिन से जानता है।

साथ ही आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि- देश को पता है कि मोदी हटाओ का नारा तो बहाना था, असल में इन्हें अपने भ्रष्टाचार के पाप को छुपाना था, यह लोग जैसे तैसे कोशिश कर रहे थे कि देश में खिचड़ी सरकार बन जाए।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बहन जी ने पश्चिम बंगाल को लेकर मुझ पर निशाना साधा है, चुनाव आयोग को आडे हाथों लिया है, ममता दीदी वहां यूपी बिहार के लोगों पर निशाना साथ रही है बहन मायावती इस पर ममता को कुछ कहने के बजाय कुर्सी का खेल खेलना है।

साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा यूपी में सभा के बाद बंगाल जाने वाला हूं बंगाल की मुख्यमंत्री मुझे पीएम नहीं मानती हैं, वो पाकिस्तान के पीएम को पीएम मानती हैं, आज मैं बंगाल जा रहा हूं तो देश को बताता हूं कि मिदनापुर में मेरी रैली थी तो वहां किस तरह की अराजकता फैलाई गई, मुझे अपना संबोधन बीच में छोडकर मंच से हट जाना पडा था।

पीएम ने कहा कि- मैं दीदी का रवैया मैं काफी समय से देख रहा हूं लेकिन अब इसे पूरा देश देख रहा है। अमित शाह की रैली के दौरान कोलकाता में ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति गिराने पर पीएम मोदी ने कहा कि उनके विजन के लिए समर्पित हमारी सरकार उसी जगह पर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की पंचधातु की मूर्ति स्थापित करेगी और टीएमसी के गुंडों को जवाब देगी। उन्‍होंने कहा 21वीं सदी में देश को एक पूर्ण बहुमत वाली सरकार चाहिए। मजबूत सरकार से ही एक विकसित भारत का सपना सच हो सकता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top