होम मोहाली टेस्ट- भारत vs इंग्लैंड

खेल-संसार

मोहाली टेस्ट- भारत vs इंग्लैंड

भारत-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाये। पुजारा (27) और विराट (20) पर हैं। पार्थिव पटेल 42 रन के स्कोर पर रशीद का शिकार बने।इससे पहले भारत ने इंग्लैंड को सिर्फ 4 ओवर खेलने दिए और 283 रन पर ऑलआउट कर दिया

मोहाली टेस्ट- भारत vs इंग्लैंड

मोहाली. भारत-इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाये। पुजारा (27) और विराट (20) पर हैं। पार्थिव पटेल 42 रन के स्कोर पर रशीद का शिकार बने।इससे पहले भारत ने इंग्लैंड को सिर्फ 4 ओवर खेलने दिए और 283 रन पर ऑलआउट कर दिया। मो. शमी ने दूसरे दिन दोनों ही विकेट लेकर इंग्लैंड को जल्दी निपटाया पहले शमी ने रशीद को पार्थिव के हाथों कैच कराया और उसके बाद उन्होंने बैटी को LBW कर टीम को ऑलआउट किया।

पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने खराब शुरुआत के बाद अच्छी वापसी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाये थे। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरूआत काफी खराब रही और उसके चार विकेट काफी जल्दी गिर गए लेकिन इसके बाद दुसरी टीम धैर्य के साथ मैच में वापसी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए थे। पहले दिन इंडिया के बॉलरों ने बढ़िया प्रदर्शन कियाउमेश यादव जयंत और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए जबकि रविचन्द्रन अश्विन को एक और मोहम्मद शमी को तीन विकेट मिला।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top