होम मुम्बई में रैली को सम्बोधित करेंगे मुलायम सिंह

सियासत

मुम्बई में रैली को सम्बोधित करेंगे मुलायम सिंह

लखनऊ महोत्सव में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम को लेकर शिवसेना के तीखे तेवरों के बीच समाजवादी पार्टी(सपा)मुखिया मुलायम सिंह यादव आगामी 16 फरवरी को मुम्बई में खासकर उत्तर भारतीयों की एक रैली को सम्बोधित करेंगे।

 मुम्बई में रैली को सम्बोधित करेंगे मुलायम सिंह

 लखनऊ महोत्सव में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम को लेकर शिवसेना के तीखे तेवरों के बीच समाजवादी पार्टी(सपा)मुखिया मुलायम सिंह यादव आगामी 16 फरवरी को मुम्बई में खासकर उत्तर भारतीयों की एक रैली को सम्बोधित करेंगे। सपा की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने आज टेलीफोन पर बताया कि सपा मुखिया आगामी 16 फरवरी को ‘देश बनाआे-देश बचाआे’ रैली को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि मुलायम एक अर्से से मुम्बई नहीं आएं हैं। इस पर उनसे मुम्बई आने की गुजारिश की गई तो उन्होंने वक्त भी दे दिया है। वह जोगेश्वरी पश्चिम इलाके में होने वाली इस रैली के जरिए पार्टी कार्यकर्ताआें और खासकर उत्तर भारतीयों से रूबरू होंगे।आजमी ने बताया कि अभी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में काफी वक्त है, लिहाजा यह कोई राजनीतिक रैली नहीं होगी। हालांकि इस रैली में शिरकत के लिये उत्तर भारतीयों से सम्पर्क किया जा रहा है। मुलायम की यह रैली एेसे वक्त होगी जब महाराष्ट्र में खासी राजनीतिक हैसियत रखने वाली शिवसेना लखनऊ महोत्सव में हाल में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम के आयोजन को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमलावर है। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के ताजा अंक में प्रकाशित लेख में प्रदेश सरकार की आलोचना करते हुए कहा गया है कि उत्तर प्रदेश ‘इस्लामिक स्टेट’ हो गया है, और सरकार तुष्टीकरण की राजनीति के लिए राष्ट्रविरोधी हरकतें करने लगी है।

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top