होम न्यूज एडीटर व पत्रकार कैटी मैकहुग को मुस्लिम विरोधी ट्वीट करने पर नौकरी से निकाला

विदेश

न्यूज एडीटर व पत्रकार कैटी मैकहुग को मुस्लिम विरोधी ट्वीट करने पर नौकरी से निकाला

न्यूज एडीटर व पत्रकार कैटी मैकहुग को ब्रेटबर्ट नामक मीडिया कंपनी पर मुस्लिम विरोधी ट्वीट करने पर नौकरी से निकालने का आरोप लगा है।

 न्यूज एडीटर व पत्रकार कैटी मैकहुग को मुस्लिम विरोधी ट्वीट करने पर नौकरी से निकाला

न्यूज एडीटर व पत्रकार कैटी मैकहुग को ब्रेटबर्ट नामक मीडिया कंपनी पर मुस्लिम विरोधी ट्वीट करने पर नौकरी से निकालने का आरोप लगा है। कैटी मैकहुग नाम की पत्रकार ने कहा कि उन्होंने लंदन आतंकी हमले के बाद ट्वीट किया था जिसके बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया। साल 2015 से वेबसाइट के लिए हजारों लेख लिखने वाले मैकहुग पहले द डेली कॉलर मीडिया संस्ता के साथ काम करती थीं।

मैकहुग ने ट्वीट करते हुए कहा , ‘अगर यूके में मुस्लिम नहीं रहते तो वहां किसी तरह का कोई खतरनाक आतंकी हमला नहीं होता।’ न्यूयार्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इस साल यह दूसरी घटना है कि ब्रेटबर्ट न्यूज के कर्मचारी ने विवादित टिप्पणी के बाद नौकरी छोड़नी पड़ी। फरवरी महीने में ब्रेटबर्ट न्यूज के स्टार मिलो इयानोपोउलोस ने बाल यौन शोषण पर टिप्पणी की थी। इसके बाद उन्होंने नौकरी से इस्तीफा दे दिया था।

मैकहुग ने अपने टि्वटर पर लिखा है, ‘मेरा साथ दें और मुझे डोनेशन दें ताकि मैं अपने मेडिकल बिल भर सकूं और दोबारा से नौकरी पा सकूं। इसके साथ ही सच्चाई बताते रहें।’ इस घटना के बाद कई लोग कैटी मैकहुग के समर्थन में आ गए हैं। कई टि्वटर यूजर्स ने ब्रेटबर्ट न्यूज पर निशाना साधा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top