होम नीतीश कुमार का यू टर्न बोले इशरत जंहा को नही कहा बिहार की बेटी

बिहार

नीतीश कुमार का यू टर्न बोले इशरत जंहा को नही कहा बिहार की बेटी

नीतीश कुमार का यू टर्न बोले इशरत जंहा को नही कहा बिहार की बेटी

नीतीश कुमार का यू टर्न  बोले इशरत जंहा को नही कहा बिहार की बेटी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात दंगे के आरोप में पुलिस मुठभेड में मारी गई इशरतजहां के संबंध में दिए गए बयान पर कहा कि उन्होंने इशरत को बिहार की बेटी नहीं कहा था। यहां जनता दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा कि उन्हें एक भी एेसा साक्ष्य दिखाया जाए जिसमें उन्होंने इशरत जहां को बिहार की बेटी बताया हो।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं न्यूज क्लिपिंग्स और रिकार्ड्स को खंगाल रहे हैं कि कभी उन्होंने एेसा कहा है और उन अखबारों और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया जो मेरे मुंह में डालकर एेसी बातें कहीं हैं उनके खिलाफ आवश्यक जमीनी तैयारी कर कानूनी कार्रवाई करेंगे।’’ जदयू के राज्यसभा सदस्य अली अनवर के इशरत जहां को बिहार की बेटी बताए जाने के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि जाईए उनसे पूछिए और कहा कि एेसे में मीडिया ने उनके मुंह में बातें क्यों रखी। उल्लेखनीय है कि भाजपा नेताआें ने कई अवसरों पर इशरत के मुद्दे पर नीतीश कुमार को घेरते हुए उन पर वोट बैंक की खातिर समुदाय विशेष की राजनीति करने का आरोप लगाते रहे हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top