होम जियो को टक्कर देने के लिए अब ओला भी देगी एयरटेल का साथ

अर्थ व बाजार

जियो को टक्कर देने के लिए अब ओला भी देगी एयरटेल का साथ

जियो को टक्कर देने के लिए अब ओला भी देगी एयरटेल का साथ

जियो को टक्कर देने के लिए अब ओला भी देगी एयरटेल का साथ

नई दिल्ली : जियो को टक्कर देने के लिए भारत में टेलीकॉम सेक्टर की बड़ी कम्पनियों में एयरटेल ने अब कैब बुकिंग कंपनी ओला के साथ एक साझेदारी कर ली है। एयरटेल और ओला की इस साझेदारी के तहत एयरटेल पेमेंट बैंक ग्राहकों को यात्रा के किराये के भुगतान की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए Ola एप्प कुछ छूट देगी। इसके अलावा Ola मनी का माईएयरटेल ऐप और एयरटेल की वेबसाइट के साथ भी तालमेल स्थापित किया जाएगा। जिससे मोबाइल DTH सहित अन्य कनेक्शनों के लिए रिचार्ज और बिल भुगतान की सुविधा उपलब्ध कराई जा सके।

एयरटेल ने अपने ग्राहकों को सीधा फायदा पहुंचाने के लिए और भी कई तरह के काम किए हैं। एयरटेल के रिटेल स्टोर्स कियोस्क के माध्यम से ओला बुक कराने की इच्छा रखने वाले ग्राहकों को भी सहायता पहुंचायेंगी। रटेल के सीईओ (इंडिया और साउथ एशिया) ने कहा कि दोनों ही कंपनियों के पास बड़ी तादात में ग्राहक हैं जो हमारी सबसे बड़ी ताकत है। हम इस साझेदारी से एक-दूसरे के मददगार साबित होंगे। साथ ही इससे ग्राहकों के लिए शानदार प्रोडक्ट्स बनाने में हमें मदद भी मिलेगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top