होम जम्मू कश्मीर : नियंत्रण रेखा पर PAK सैनिकों ने अचानक की फायरिंग तो भारतीय सेना ने दिया ऐसा जवाब

देश

जम्मू कश्मीर : नियंत्रण रेखा पर PAK सैनिकों ने अचानक की फायरिंग तो भारतीय सेना ने दिया ऐसा जवाब

नियंत्रण रेखा पर PAK सैनिकों ने आज अचानक फायरिंग शुरू कर दी। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। जिसमें PAK सेना के 5 जवान मारे गए। न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ भारतीय सेना ने पाकिस्तान की चौकी को भी तबाह कर दिया है। हालांकि इस दौरान दोनों ही ओर से भारी गोलाबारी हुई है।

जम्मू कश्मीर : नियंत्रण रेखा पर PAK सैनिकों ने अचानक की फायरिंग तो भारतीय सेना ने दिया ऐसा जवाब

नियंत्रण रेखा पर PAK सैनिकों ने आज अचानक फायरिंग शुरू कर दी। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। जिसमें PAK सेना के 5 जवान मारे गए।

न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ भारतीय सेना ने पाकिस्तान की चौकी को भी तबाह कर दिया है। हालांकि इस दौरान दोनों ही ओर से भारी गोलाबारी हुई है।

BSF के एक प्रवक्ता ने मीडिया को जानकारी दी कि हमारे जवानों ने 2 PAK मोर्टार की पोजिशंस का पता लगाकर नष्ट कर दिया है।

बता दें कि राजौरी और पुंछ इलाके में करीब 24 घंटे से पाकिस्तान की सेना गोलाबारी कर रही है। जिसका भारतीय सेना मुंह तोड़ जवाब दे रही है।

इस कार्रवाई में PAK सेना के 5 जवान मारे गए हैं और उसके कई पोस्ट तबाह हो गए हैं। दरअसल, पाकिस्तान ने उस इलाके में NLI Unit तैनात की हुई थी। 

आपको बता दें कि नियंत्रण रेखा के पर पाकिस्तान लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन करता आ रहा है। और भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने से बाज नहीं आ रहा है। 

आपको बता दें कि हाल ही में भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर में सीमा क्षेत्रों में रहने वाले लोगों की परेशानी कम करने के लिए 14,460 बंकरों के निर्माण की मंजूरी दी है। 

इन 14,460 बंकरों का निर्माण सांबा, जम्मू, कठुआ, पुंछ और राजौरी में किया जाएगा। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top