होम उमर अकमल के न खेलने पर पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

खेल-संसार

उमर अकमल के न खेलने पर पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

उमर अकमल के न खेलने पर पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

उमर अकमल के न खेलने पर पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अगले महीने शुरू हो रही चैंपियंस ट्राॅफी के लिए इंग्लैंड गए टीम के बल्लेबाज उमर अकमल को अनफिट पाते हुए उन्हें वापस बुलाने का निर्णय लिया है जिसके बाद अब वह इस मेगा टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। बोर्ड उमर अकमल के स्थान पर उमर अमीन तथा हैरिस सोहैल में से किसी को टीम में शामिल कर सकता है। पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने कहा- अकमल इंग्लैंड में चैंपियंस ट्राॅफी के पहले आयोजित दो फिटनेस टेस्ट में फेल रहे हैं। हमारी रणनीति में अनफिट खिलाडि़यों को आगे जारी न रखना शामिल है और इसी के चलते उन्हें वापस बुलाने का निर्णय लिया है।

हमारे पास टीम घोषित करने की अंतिम तारीख 25 मई की है जिसको ध्यान में रखते हुए हम जल्द से जल्द उमर के विकल्प को टीम में शामिल करेंगे। क्युकी अमीन और सोहैल ने बहुत दिनों से वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। अमीन ने अक्टूबर 2014 में जबकि सोहैल ने मई 2015 में अपना अंतिम वनडे खेला था। उमर को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था लेकिन चैंपियंस ट्राॅफी से वह वापसी कर रहे थे और अब अनफिट पाए जाने के बाद उन्हें इस मेगा टूर्नामेंट से बाहर बैठना पड़ेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top