होम प्रदेश स्तर पर होने वाली महिला कान्फ्रेंस के संबंध में प्री कान्फ्रेंस का आयोजन किया गया

उत्तर प्रदेशकानून-व्यवस्था

प्रदेश स्तर पर होने वाली महिला कान्फ्रेंस के संबंध में प्री कान्फ्रेंस का आयोजन किया गया

रिजर्व पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में प्रदेश स्तर पर होने वाली महिला कान्फ्रेंस के संबंध में प्री कॉन्फ्रेंस का आयोजन डॉ गौरव ग्रोवर पुलिस अधीक्षक बहराइच द्वारा किया गया।

प्रदेश स्तर पर होने वाली महिला कान्फ्रेंस के संबंध में प्री कान्फ्रेंस का आयोजन किया गया

बहराइच। गुरुवार दिनांक 31-10-2019 को रिजर्व पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में प्रदेश स्तर पर होने वाली महिला कान्फ्रेंस के संबंध में प्री कॉन्फ्रेंस का आयोजन डॉ गौरव ग्रोवर पुलिस अधीक्षक बहराइच द्वारा किया गया उक्त कान्फ्रेंस में बी पी वर्मा जिला प्रोबेशन अधिकारी, अनिल कुमार यूनिसेफ के जोनल कोऑर्डिनेटर, प्रथम संस्था के प्रभारी, चाइल्डलाइन के डायरेक्टर जितेंद्र चतुर्वेदी, CWC के सदस्य संजय कुमार, JJB की सदस्य रंजीता राय, महिला सामाख्या की इंदु जी, 181 की रचना कटियार, श्रम विभाग के नया सवेरा के सत्येंद्र पांडे, 1098 के विजय शुक्ला, तथा एंटी रोमियो प्रभारी प्रियंका सिंह व उनकी टीम, महिला निरीक्षक श्रीमती मंजू पांडे व जनपद के सभी CWPO के उपनिरीक्षक व महिला आरक्षी उपस्थित हुए जिनसे विस्तृत समीक्षा एवं वार्ता की गई तथा सुझाव प्राप्त किए गए।

महिलाओ एवं बच्चियों के साथ घटित होने वाले अपराधों को कैसे रोकथाम किया जाए तथा ऐसे मुकदमों की विवेचनाओ के दौरान आने वाली समस्याओं पर विस्तार से चर्चा हुई साथ ही साथ जो महिला सिपाही हैं उनके थाने एवं मुख्यालय पर ड्यूटी के दौरान क्या-क्या समस्याएं आती हैं इस पर भी विस्तार से चर्चा की गई।

- 181 की क्या सहभागिता है।

- 1098 की क्या सहभागिता है।

- 1090 की क्या सहभागिता है।

- 112 की क्या सहभागिता है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top